Categories: IndiaTrending

यह है इस साल के टॉप वायरल वीडियोस, ‘पावरी गर्ल’ के साथ ‘सहदेव’ भी बन गए सुपरस्टार

अब यह साल 2021 का आखरी महीना चल रहा है। इसके बाद लोगों के मन में सिर्फ इस साल की यादें रह जाएंगी। जैसा कि आपको पता ही है कि इस साल में महामारी के कारण  कुछ लोगों ने अपने को खोया है। साथ ही लोगों ने साल की शुरुआत में ही अपने घरों में रहना सीख लिया है। ऑफिस हो या स्कूल या फिर हो कॉलेज लोगों ने घर से ही अपना काम कर रहे हैं।

इसी के बीच साल 2021 में कुछ लोगों की वीडियोस बहुत ही वायरल हुई है। उन लोगों की वीडियोस को देखकर सभी बहुत हंसी हैं और सभी ने उन्हें बहुत पसंद भी किया है। अब हम आपके लिए पेश करने वाले हैं साल 2021 की वायरल वीडियो जो पूरी दुनिया में छाई हुई है।

यह है इस साल के टॉप वायरल वीडियोस, 'पावरी गर्ल' के साथ 'सहदेव' भी बन गए सुपरस्टार

Pawry Girl

पहला इनमें जिनका नाम आता है वह है Pawry Girl। इनको भला कौन नहीं जानता होगा। 2021 में इस वीडियो ने धूम मचा कर रखी थी। बता दे, स्टार हो या सुपरस्टार सभी लोग इन वीडियोस पर मींस बनाकर और खूब शेयर कर रहे हैं। और यूट्यूब पर इस वीडियो को 70 मिलियंस अधिक बार देखा जा चुका है

जाने मेरी जानेमन

अब जिसके बारे में हम बात करने वाले हैं, उसका यह गाना बहुत वायरल हुआ था। तो क्या आप सहदेव को जानते हैं। नहीं जानते तो यह लाइने सुनने के बाद जरूर याद आ जाएगा – “जाने मेरी जानेमन, बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे…” आया याद , छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो ने यह गाना गाया था। जो 2021 में इस कदर वायरल हुआ था कि यह रातों-रात स्टार नहीं बल्कि सुपरस्टार बन गया था।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल हो या फिर टीवी चैनल हर किसी ने सहदेव को सम्मानित किया अपना गेस्ट बनाया। बॉलीवुड सिंह बाद सिंगर बादशाहा ने तो उनके साथ गाना तक का या अब हर किसी की जुबान पर बचपन का प्यार आ गया।

https://www.instagram.com/badboyshah/p/CSWl25SJTS0/?utm_medium=copy_link

शराब की लाइन में खड़ी आंटी

अब हम जिसकी बात करने वाले है, वह साल 2021 के अप्रैल महीने में दिल्ली में जब एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन की घोषणा हुई थी तो ऐसे में शराब की दुकानों पर लोगों की भीड़ लग गई थी। ये वायरल वीडियो एक दुकान का है, जहां लाइन में एक आंटी शराब के लिए लगी हुई थीं।इस दौरान आंटी कहती हैं- महामारी से बचने के लिए दवाई नहीं, दारू बेस्ट है, मैं तो दारू से ही ठीक हो जाउंगी। ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ था।

रेमेडेसिविर या रेमो डिसूजा

इस साल महामारी से लोग काफी परेशान हुए थे। पूरे देशभर में ‘रेमेडेसिविर’ इंजेक्शन की दलाली को लेकर ख़बरें आई थीं।  ऐसे में मीडिया से बात करता हुआ हुआ एक शख़्स ‘रेमेडेसिविर’ को ‘रेमो डिसूजा’ इंजेक्शन कहकर संबोधित करता है। यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि कोरियोग्राफ़र रेमो डिसूजा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया था।

इसने अलावा  एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हुआ, जो कुछ बोलता ही नहीं है। लॉकडाउन के कारण उसकी जॉब चली गई थी, ऐसे में उसने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पोस्ट करना शुरु कर दिया। यह व्यक्ति बहुत ही ज़्यादा फेमस है। अब आपके लिए एक सवाल कि जिस व्यक्ति कि हम बात कर रहे है, आप उसे जानते है तो कमेंट करने जरूर बताए।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago