Categories: Entertainment

जानिए क्यों अपने पति निखिल नंदा को छोड़कर बच्चन परिवार में रहती है श्वेता बच्चन, सच्चाई आई सामने

बच्चन परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है। लेकिन अमिताभ बच्चन और जया की बेटी श्वेता बच्चन नंदा का जीवन हमेशा एक रहस्यमय रहा है। हमेशा शोबिज की लाइमलाइट से दूर रहने वाली श्वेता बच्चन नंदा तब चर्चाओं में आई जब उन्होंने डिज़ाइनर मोनिशा जय सिंह के साथ मिलकर अपना फैशन लेवल एमएक्सएस लांच कर फैशन की दुनिया में कदम रखा था।

आपको बता देंगे श्वेता बच्चन अपने ससुराल में रहने की वजह है अपने घर मुंबई में अपने माता पिता के पास रहती हैं। इसी बात को लोग अब जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्यों है वह अपने पति निखिल नंदा के साथ क्यों नहीं रहती? तो आज हम आपको यह बताएंगे कि वह क्यों नहीं रहते।

आपको बता दें श्वेता बच्चन अपने ससुराल से दूर जरूर रहती है, लेकिन उनका और उनके पति का तलाक नहीं हुआ है। और उन्हें इस रिश्ते से कोई दिक्कत भी नहीं है। श्वेता और उनके पति निखिल नंदा अलग-अलग प्रोफेशन में आते हैं। इसके चलते दोनों को अलग अलग रहना पड़ता है। इतना ही नहीं निखिल नंदा एस्कॉर्ट ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। वहीं श्वेता नंदा एक राइटर, फैशन डिजाइनर और मॉडल है।

बता दे, श्वेता बच्चन हमेशा से ही आत्मनिर्भर बनना चाहती है। इसलिए वह अपने पति के पैसों पर निर्भर नहीं रहती हैं। उनके पास करोड़ों की संपत्ति है, लेकिन इसके बावजूद भी वह काम करना करती हैं। और अपने पैसों से अपने बच्चों की परवरिश करती हैं।

बता दे, श्वेता की शादी बहुत ही कम उम्र में हो गई  थी। श्वेता ने 21 साल की उम्र में शादी कर ली थी और अपने जीवन को खुशहाल बनाने के लिए सब कुछ छोड़ दिया था। लेकिन शादी के 10 साल बाद उन्होंने खुद के करियर को बनाने का तय किया। जिसके लिए उन्हें दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना पड़ा।

जैसा कि आप सभी को पता ही है श्वेता के माता पिता यानी अमिताभ बच्चन भी मुंबई में ही रहते हैं। एक ही शहर में रहने की वजह से श्वेता हर छोटे बड़े मौके पर जलसा कर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाती है। श्वेता बच्चन ने अपने पति से तलाक नहीं लिया है वह अपने पति और ससुराल वालों के साथ बेहद खुश हैं।

आपको बता दें वह अपने माता-पिता और ससुराल वालों के साथ अच्छे संबंध रखती हैं। श्वेता के अनुसार भारतीय समाज में एक ऐसी छवि बनी हुई है, जब कोई लड़का अपने माता-पिता के घर आता है तो उसे विनम्र माना जाता है। जबकि अगर कोई लड़की अपने माता-पिता के घर जाने लगती है, तो लोगों को लगता है कि उसकी शादी टूट गई है। जिसके चलते वह अपने माता पिता के साथ रहने के लिए वापस आ गई है।

Avinash Kumar Singh

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

4 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago