Categories: EntertainmentTrending

रवि शास्त्री करना चाहते थे सैफ की पत्नी से शादी, अगर ये बात नहीं बोलते तो हो जाती इनकी शादी

अब तो बॉलीवुड और क्रिकेट का भी बहुत बड़ा रिश्ता है क्योंकि ऐसे बहुत से क्रिकेटर्स है जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की है। ऐसी ही एक जोड़ी विराट कोहली जो कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान थे और अनुष्का शर्मा जो कि बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस है, उनकी जोड़ी है। लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को शादी में नहीं बदला। आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको एक ऐसे क्रिकेट के कोच के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने रिश्ते को शादी में नहीं बदला।

जी हाँ हम बात कर रहे है बॉलीवुड की पुराने समय की नामी एक्ट्रेस के बारे में जिनका नाम अमृता सिंह है। अमृता सिंह के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी सितारे सैफ अली खान से शादी की थी।

रवि शास्त्री करना चाहते थे सैफ की पत्नी से शादी, अगर ये बात नहीं बोलते तो हो जाती इनकी शादी

बता दें कि अमृता सिंह ने भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री को भी डेट किया है और उनके साथ शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर रवि शास्त्री ने उनके सामने ऐसी बात रख दी। जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद उन्होंने सैफ अली खान से शादी कर ली।

बॉलीवुड और क्रिकेट की एक जोड़ी में से रवि शास्त्री और अमृता सिंह की भी है। ऐसा इसलिए क्योंकि रवि शास्त्री और अमृता सिंह एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे। जिसके चलते हर जगह उन्हीं के रिश्ते के चर्चे थे।

अमृता सिंह ने रवि शास्त्री को काफी सालों तक डेट किया। रवि शास्त्री और अमृता की सगाई भी हो गई थी लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते सब कुछ बदल गया और रवि शास्त्री और अमृता अलग हो गए।

अमृता रवि शास्त्री से इसलिए अलग हो गई थी क्योंकि शादी के लिए उन्होंने उनके सामने एक बात रख दी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि अमृता को शादी के बाद परिवार को संभालना होगा और एक्टिंग छोड़नी होगी। लेकिन अमृता ने अपने कैरियर को चुना और रवि शास्त्री से ब्रेकअप कर लिया।

रवि शास्त्री की इस बात की वजह से सब कुछ बदल गया और अमृता का पूरा जीवन बदल गया। रवि शास्त्री से अलग होने के बाद अमृता सिंह का दिल बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान पर आया जिसके चलते बाद में जाकर अमृता सिंह ने सैफ अली खान से ही शादी कर ली।

वर्तमान में अमृता सिंह के दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहिम खान है। साल 2004 में अमृता सिंह और सैफ अली खान अलग हो गए थे। तब से लेकर आज तक अमृता अकेले ही जीवन व्यतीत कर रही हैं।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago