Online se Dil tak

तलाकशुदा मां, पिता ने छोड़ा घर, इस तरह कैटरीना का बचपन गुजरा, उनके आठ भाई बहन हैं

संघर्ष से जो लड़ता है वही सफलता को हासिल करता है। कुछ दिनों पहले ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे के हो गए हैं। कैटरीना कैफ जब स्ट्रगल कर रही थीं तो उन्होंने सी ग्रेड तक की फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी हाथ आजमाया है। कैटरीना ने तेलुगु फिल्म मल्लीश्वरी में काम किया है, जिसमें वेंकटेश दग्गुबाती भी थे।

उनका बचपन बहुत ही तकलीफ से गुजरा है। अब दोनों ने बड़े ही धूम-धाम से शादी की है। 2005 में कैटरीना ने बॉलीवुड में वापसी की और उन्हें सरकार और मैंने प्यार क्यों किया जैसी फिल्में मिल गईं और इसके बाद उन्होंने कभी पिछे मुड़कर नहीं देखा।

तलाकशुदा मां, पिता ने छोड़ा घर, इस तरह कैटरीना का बचपन गुजरा, उनके आठ भाई बहन हैं

अपनी खूबसूरती से सिनेमा में खास पहचान और लाखों दिलों पर राज करने वाली कैटरीना कैफ का परिवार काफी बड़ा है। कैटरीना कैफ के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं, लेकिन उनके मां-बाप और भाई-बहनों के बारे में लोगों को कम ही जानकारी है। कैटरीना के पिता एक भारतीय हैं औऱ वो मूल रुप से कश्मीर के रहने वाले हैं औऱ नाम मोहम्मद कैफ है।

तलाकशुदा मां, पिता ने छोड़ा घर, इस तरह कैटरीना का बचपन गुजरा, उनके आठ भाई बहन हैं

सब सही चल रहा था लेकिन अचानक से उनके माता-पिता का तलाक हो गया। उनकी मां ब्रिटिश नागरिक हैं और उनके पिता की मुलाकात उनसे ब्रिटेन में हुई थी और वहीं पर दोनों ने अपना परिवार बसाया लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का तलाक हो गया। कैटरीना कैफ की मां सुजैन पेशे से एक वकील हैं और साथ ही वो सोशल वर्कर भी हैं और इसके लिए वो पूरे देश का दौरा करती रहती हैं।

Katrina Kaif Family: कैटरीना कैफ के हैं 7 भाई-बहन, बचपन में ही हो गया था माता-पिता का तलाक...जानें पूरी डिटेल

उनकी बहन भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। उनकी 6 बहनें हैं और साथ ही में एक भाई और एक कैटरीना कैफ हैं, यानि की कुल मिलाकर 8 भाई-बहन हैं। ऐसे में इतने लंबा परिवार की होने की वजह से कैटरीना ने बहुत कम उम्र में काम करना शुरु कर दिया था।

Read More

Recent