Online se Dil tak

नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर के बीच होती थी ऐसी बातें, हो गयी निजी चैट लीक

बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही गोलमोल होती है। यह दुनिया इंसान को चक्कर में डाल सकती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पिछले कई दिनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंधों को लेकर विवादों में घिरी हुई है। इस मामले में हर दिन नई जानकारियां सामने आ रही हैं. सुकेश के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का नाम भी जुड़ गया है। नोरा पर भी सुकेश से महंगे गिफ्ट और लग्जरी आइटम लेने के आरोप हैं।

इस मामले से बॉलीवुड में खलबली मची हुई है। अदाकाराओं पर सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर की चैट सामने आई है। इस चैट में सुकेश नोरा को महंगे गिफ्ट देने की बात कर रहे हैं।

नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर के बीच होती थी ऐसी बातें, हो गयी निजी चैट लीक

ईडी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच कर रहा है। उसे ठगों का भी ठग कहा जा रहा है। नोरा फतेही भी सुकेश की गिफ्ट को स्वीकार करने की बातें कर रही हैं। चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को भी गिफ्ट और लग्जरी गिफ्ट दिया था। लीक हुई चैट में, चंद्रशेखर ने नोरा से पूछा था कि क्या उन्हें रेंज रोवर कार पसंद है।

sukesh

ठगी का पैसा अश्लीलता और गलत कामों में गिफ्ट देने पर उसने खर्च किया है। नोरा उसके सवाल का जवाब देती हैं कि “हां, यह एक अच्छी रफ यूज कार है। यह प्यारी है, यह एक स्टेटमेंट कार है। फिर उन्होंने जवाब दिया, मैं आपको और ऑप्शन दूंगा। सुकेश ने नोरा को लिखा, अगर आप एक मिनट के लिए बात कर सकती हैं तो मुझे इसकी खुशी होगी और इसके लिए मैं आपकी सराहना करूंगा।

नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर के बीच होती थी ऐसी बातें, हो गयी निजी चैट लीक

जैक्लीन और नोरा को सुकेश ने को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे। ईडी ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज दोनों से कई बार पूछताछ की है। ईडी 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

Read More

Recent