Categories: Entertainment

फ़िल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के छोटे सरदार जी ने रचा ली शादी, तस्वीरे हो रही है जमकर वायरल

आपको बता दें बॉलीवुड ने कुछ फिल्में ऐसी दी है, जिसकी छाप लोगों के जहन में सदियों तक रहती है। उसका हर किरदार, हर डायलॉग लोगों के दिल में बसा हुआ रहता है। ऐसी  ही एक फिल्म है कुछ कुछ होता है। इस फिल्म को रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं। लेकिन अब भी लोगों के दिल से इसके किरदार की स्मृति ज्यों की त्यों बनी हुई है।

आपको बता दे,  यह फिल्म बॉलीवुड की एक हिट फिल्म साबित हुई थी। इसमें चाहे राहुल शाहरुख खान बने हो या अंजलि काजोल बनी हो, हर किरदार ने अपना अभिनय पूरे दिल से निभाया था। आज भी जब यह फिल्म टीवी पर आती है तो, दर्शक उसी तरह से देखते हैं जैसे पहली बार देख रहे हो।

फ़िल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ के छोटे सरदार जी ने रचा ली शादी, तस्वीरे हो रही है जमकर वायरल

इस फिल्म के हिट होने में जितना योगदान लीड एक्टर्स ने दिया है, उतना ही सपोर्टिंग कैरेक्टर निभा रहे कलाकारों ने भी दिया है। फिर चाहे वह कलाकार बड़े हो या छोटे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आज हम ऐसे ही एक कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम परजान दस्तूर है, इन्होंने इस फिल्म में छोटे सरदार का किरदार निभाया था।

आपको बता दें परजान दस्तूर हाल ही में शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रही डेलना श्रॉफ से शादी की है। बता दें परजान डेलना की शादी पारंपरिक रिती रिवाज से हुई है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दे, जो तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है उन तस्वीरों में परजान दस्तूर पारंपरिक सफेद ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं अगर बात उनकी पत्नी डेलना की करें तो वो भी मेहरून कलर की साड़ी में काफी जच रहीं हैं। शादी से पहले इस कपल ने साल 2019 में  सगाई की थी।

बतातें चलें कि परजान दस्तूर ने भी अपनी शादी की फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, स्टार इज शाइनिंग। परजान ने अपनी शादी के कई महीने पहले ही ये इशारे दिए थे कि वो अपनी गर्लफ्रेंड संग जनवरी 2021 में शादी करेंगे।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

1 day ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago