Categories: Entertainment

बताइए क्या है बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों के नाम, अधिकतर लोग हुए असफल

बॉलीवुड सुपरस्टार के फैन उनकी एक झलक के दीवाने होते हैं। अगर उन्हें उनकी एक झलक मिल जाए तो वह बहुत खुश होते है, और उनका दिन बन जाता है। अपने स्टार्स की फोटोज और विडियोज का का उन्हे सदा ही इंतजार रहता है। ऐसे में अगर हम आपकी कहे कि हम आपको किसी मशहूर अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर दिखाए तो आपको कैसा लगेगा।

जी हां, अभी हाल ही में बॉलीवुड की एक अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसमें अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में दोनों बहने सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही है।

बताइए क्या है बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों के नाम, अधिकतर लोग हुए असफल

आपको बता दे,  इस फोटो में लेफ्ट साइड वाली बच्ची जिसने मल्टी कलर का स्वेटर पहना हुआ है। उनका नाम आज के समय की  बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो चुका है। आप पहचान पा रहे है यह कौन है? नही, तो हम आपको बताते है।

चलो पहले हम आपको कुछ हिंट देते है । मल्टी कलर स्वेटर में दिख रही यह बच्ची बॉलीवुड की फैशनइस्ता के नाम से भी जानी जाती हैं। अब भी नहीं पहचान पाए? तो बता दें फोटो में दिखाई दे रही छोटी सी मासूम बच्ची बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर हैं।

आपको यह भी बता दे, अभिनेत्री के साथ उनकी बहन रिया कपूर भी फोटो दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को खुद रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला  है। यह तस्वीर सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होती नजर आ रही थी। फैन इस फोटो को बहुत पसंद भी कर रहे है।

आपको बता दे, इसे शेयर करते हुए रिया ने इसके कैप्शन लिखते हुए बताया है कि, ‘???????????????? द ओग्स फॉरेवर ???????????????? अभिनेत्री सोनम कपूर बॉलीवुड की एक जानी मानी हस्ती है, जो कई हिट फिल्मों में काम कर अपना प्रदर्शन दिखाया है।

फिल्म नीरजा में उनकी परफॉरमेंस से लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की थी। आखिरी बार एक्ट्रेस ‘द जोया फैक्टर’ में नज़र आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतनी हिट नहीं रही थी।

आपको बता दे, अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की 2005 की अत्यधिक प्रशंसित नाटक ब्लैक में एक सहायक निर्देशक के रूप में अपने फ़िल्मी करियर शुरूआत की थी ।

बाद में उन्होंने भंसाली के रोमांटिक ड्रामा सांवरिया (2007) में अभिनय की शुरुआत की , जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी थी और रोमांटिक कॉमेडी आई हेट लव स्टोरीज (2010) और कलाकारों की टुकड़ी वाली रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा आयशा (2010) के साथ उन्हें पहली सफलता मिली थी।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago