Categories: Entertainment

जानिए क्यों टूटी सलमान और आमिर खान की दोस्ती, पहले सगे भाइयों से बढ़कर था प्रेम

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां रोजाना कोई ना कोई खबर सुर्खियों में रहती है। आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने वाले हैं जिसमें दो बॉलीवुड के जाने माने खान सबसे अधिक चर्चा में रहे हैं।  जी हां, हम बात करें हैं अमीर खाना और सलमान खान की। जैसा कि आप सभी को पता ही होगा कि इन दोनो ने फिल्म अंदाज में एक साथ काम किया था। यह दोनो काफी मशूर अभिनेता है।

आपको बता दे, फिल्म इंडस्ट्री के बाहर दोनो बहुत अच्छे दोस्त भी थे। लेकिन कुछ समय के बाद दोनो के बेच कुछ ऐसा हो गया जिससे दोनो की दोस्ती में तकरार आ गई। इतना ही नही दोनो के बीच में कोल्ड वॉर अब तक चल रहा है। तो ऐसा क्या हुआ जिससे इन दोनो की दोस्ती दुस्मानी में बदल गई, जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े।

आपको बता दे,  सलमान खान की बहन अर्पिता का शादी साल 2014 में हो गई थी। इस विवाह में आमिर खान बिल्कुल सलमान खान के परिवार के सदस्य की तरह ही शामिल हुए थे। जब सलमान खान की बहन का विवाह हुआ था तो उसमें भी आमिर खान नजर आए थे और आमिर खान सलमान खान के घर के सदस्य की तरह थे।

आपको बता दे उसके बाद  आमिर खान ने एक पार्टी रखी थी और उस पार्टी में सलमान खान भी पहुंचे थे। ऐसे में आमिर खान ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की जमकर तारीफ की थी। फिर उन्होंने यह दिया था कि सलमान खान को फिल्म में चुनना अभी तक नहीं आया।

मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान ने सलमान खान से कहा था कि अगर इस तरीके की मैच्योरिटी उन्होंने पहले दिखाई होती तो वह अब तक कई अच्छी फिल्में दे चुके होते। वहीं सलमान खान की फिल्मों के सलेक्शन पर वह बोले कि वैसे भी उनके लिए अब सब आसान रहा है उन्हें स्टोरी स्क्रीनप्ले का सोचना ही कहां होता है!

आमिर खान ने यह भी कहा था कि सलमान खान को तो इतनी मेहनत भी नहीं करनी पड़ती। उनके चाहने वाले उनके नाम से ही फिल्म देखने पहुंचाते हैं। ऐसे में खबरों की मानी जाए तो आमिर खान की आवाज के पीछे भी एक वजह सलमान खान की फिल्म सुल्तान और आमिर खान की फिल्म को लेकर यह मामला शुरू हो गया था। इस मामले में जब आमिर खान और सलमान खान से पूछा गया तो वह दोनों ही अनबन की खबरों से इनकार करते हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago