Categories: Entertainment

बॉलीवुड किंग की लाडली बेटी ने कह दी यह बड़ी बात, बोली- ” मत करो मुझे परेशान ”, यह है वजह

शाहरुख खान  बॉलीवुड का एक जाना माना नाम एवं ब्रांड है। सभी उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। उनके फैन  की संख्या लाखों में है। वह बॉलीवुड के किंग भी कहे जाते हैं। उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। जिसके चलते उनका पूरा परिवार एक बहुत ही आलीशान जीवन जी रहा है। शाहरुख खान हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं।

लेकिन अभी कुछ समय पहले वह बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में थे। जब उनके लाडले बेटे को मुंबई पुलिस ने हानिकारक और गलत चीजों का सेवन करने की वजह से अंदर कर दिया था। इसके चलते आर्यन 28 दिनों तक कारागार में बंद रहे थे। अभी वर्तमान में वह जेल से बाहर है।

बॉलीवुड किंग की लाडली बेटी ने कह दी यह बड़ी बात, बोली- ” मत करो मुझे परेशान ”, यह है वजह

बता दे जब आर्यन जेल में बंद थे तो उनका पूरा परिवार सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था। जिसके चलते हर किसी को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। अभी शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने एक बहुत बड़ी बात बोल दी, जिसके चलते वर्तमान समय में सभी लोग सुहाना खान के बारे में बातें कर रहे हैं। आप भी जानना चाहते होंगे ऐसा उन्होंने क्या कहा। जानने के लिए खबर को अंत तक पढ़े।

आपको बता दे, यह बताया जा रहा है कि सुहाना खान ने कहा है कि ” मुझे परेशान मत करो।” आइये आपको बताते है कि खान साहेब की लाडली बेटी सुहाना खान ने इतनी बड़ी बात क्यों बोल दी है।

बता दे, शाहरुख खान के बारे में बताए तो बॉलीवुड की दुनिया मे इनका एक तरफा नाम चलता है। शाहरुख खान की एक बेटी है जिसका नाम सुहाना खान है। सुहाना खान को आज के समय मे सभी जानते है। आपको बता दे कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर से पढ़ाई की है, सुहाना खान के बारे में बताए तक वह अपनी माँ गौरी खान की तरह प्रोड्यूसर बनना चाहती है।

आपको बता दे, उन्होंने इसी की पढ़ाई अमेरिका में की है। वर्तमान समय मे सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बहुत बड़ी बात बोल दी है। सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है कि ” मुझे परेशान मत करो।” आइए आपको बताते है कि आखिर बात क्या है जिसके चलते इन्होने ऐसे शब्द बोल दिए है।

इन दिनों शाहरुख खान की लाडली बेटी अपनी एक हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बनी हुई है। ऐसा इसलिए क्योंकि सुहाना खान ने अभी कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसके कैप्शन में इन्होंने बहुत बड़ी बात बोल दी है। सुहाना खान ने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि ” डु नॉट डिस्टर्ब।” इसका हिंदी में अर्थ होता है कि ” मुझे परेशान मत करो “।

सोशल मीडिया पर कुछ लोगो का कहना है कि सुहाना खान को कोई परेशान कर रहा है लेकिन आपको बता दे कि सुहाना खान ने फ़ोटो के नीचे यह वाक्य नॉर्मली ही लिखा है लेकिन लोगो ने इसे गलत अंदाज में ले लिया। इसी के चलते सभी लोग सुहाना खान के ही बारे में बाते कर रहे है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago