कटरीना के पीछे बैठे इस बच्चे को पहचानिए, कौन है ये? शायद आपने देखा हो

जैसा कि सब जानते ही हैं कि हाल ही में कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी की है। शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही थी। लोग इनकी तस्वीरों को खूब पसंद भी करते हैं। बता दें कि शादी की कोई भी फोटो मीडिया में वायरल नहीं हुई है सिवाय उन फोटो जो इन्होंने खुद अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से अपलोड की है। शादी के बाद इस कपल ने अपना पहला क्रिसमस बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया और इसकी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस के साथ शेयर की।

इन तस्वीरों को इनके फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। उनके फैंस इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में इस कपल की पुरानी जिंदगी से रिलेटेड भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब आए दिनों वायरल होती रहती है।

कटरीना के पीछे बैठे इस बच्चे को पहचानिए, कौन है ये? शायद आपने देखा हो

बता दें कि इसी कड़ी में कैटरीना कैफ की एक पुरानी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इस तस्वीर की खास बात यह है कि यह तस्वीर कैटरीना कैफ के चलते नहीं बल्कि उनके पीछे तस्वीर में आए एक शख्स के कारण वायरल है।

आपको बता दें कि इस तस्वीर में कैटरीना कैफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जर्सी पहने हुए नजर आ रही है और यह तस्वीर आईपीएल की है। हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में कैटरीना कैफ के पीछे एक शख्स नजर आ रहा है जो कि वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम का एक बहुत बड़ा खिलाड़ी है।

शुरुआत में तो बहुत से लोगों ने इस शख्स को पहचानने की कोशिश की लेकिन कोई पहचान नहीं पाया। लेकिन अंततः यह पता ही चल गया कि यह शख्स कौन है।

बताते चलें कि इस तस्वीर के बैकग्राउंड में आया हुआ या शख्स कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम का तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है। जसप्रीत बुमराह जो आज भारतीय क्रिकेट टीम के एक तेज और महत्वपूर्ण गेंदबाज है। उस समय एक फैन के तौर पर आईपीएल देखने आए थे।

वहीं कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में सलमान खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसके पहले के दो पार्ट्स लोगों को खूब पसंद आए थे। कटरीना के एक्शन सीन पर जमकर तालियां और सीटियां भी बाजी थी।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago