Categories: EntertainmentTrending

मलाइका के लुक के आगे जाह्नवी और कियारा भी फेल, अपने लुक्स से की हदें पार

इस साल बॉलीवुड काफी चर्चाओं में रहा। फिल्में हो, गाने हो, या एक्ट्रेस को ड्रेसेस हर चीज सुर्खियों में थी। हाल ही में हुई कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। वर्ष 2021 अब अपने अंतिम चरण पर है और आज हम बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों के लुक्स के बारे में बात करेंगे। हर जगह इनके लुक्स की चर्चाएं हो रही हैं। इस वर्ष जहां ब्रॉलेट ट्रेंड को फॉलो किया गया वहीं कुछ अभिनेत्रियों का पैंट सूट लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी।

किसी ने अपने पैंट सूट के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया लोग उनसे जमकर मजे ले रहे हैं। आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपने इस पैंट सूट लुक में लोगों पर कहर ही ढा दिया।

मलाइका के लुक के आगे जाह्नवी और कियारा भी फेल, अपने लुक्स से की हदें पार

1. ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पैंट सूट पहनने के बाद तो ईशा का लुक काफी फॉर्मल और एलिगेंट लग रहा था। इस अंदाज में भी वह काफी हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं। अब तक इस फोटो को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कॉमेंट्स मिल चुके हैं।

2. कियारा आडवाणी

फिल्म कबीर सिंह की फेमस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी इस ट्रेंड को फॉलो करती नजर आई और उन्होंने पर्पल रंग का पेंट सूट कैरी कर लोगों को हैरान कर दिया। इसके साथ उन्होंने हाई हील्स भी पहन रखी हैं। उनके इस लुक को फैंस ने खूब पसंद किया। अब तक उनके इस पोस्ट को 14 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कॉमेंट्स मिल चुके हैं।

3. जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने काले रंग के शिमरी पैंट सूट में अपने अंदाज से दर्शकों का मन मोह लिया और उनका यह क्यूट और हॉट अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनकी इस पोस्ट को अब तक दस लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कॉमेंट्स मिल चुके है।

4. मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की ग्लैमरस लेडी मलाइका अरोड़ा ने भी एमरल्ड ग्रीन कलर का पैंट सूट पहनकर बहुत ही ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ड्रेस के साथ मैचिंग नेक पीस भी कैरी किया था।

5. ऊर्फी जावेद

हमेशा अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली ऊर्फी जावेद ने भी अपने फॉर्मल ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट किया। इन्होंने पैंटसूट को अपने हिसाब से कट करने के बाद अलग ही अंदाज में नजर आई। कुछ लोग इनके इस एक्सपेरिमेंट की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ इसके विरोध में बोल रहे हैं।

https://www.instagram.com/urfijavedofficial/p/CX0eLhFqMjc/?utm_medium=copy_link

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने आपको इस साल के कुछ अभिनेत्रियों के पैंट सूट लुक बताए। इनके लुक्स को लोगों ने खूब पसंद किया। एक के बाद एक कई एक्ट्रेस ने यह ट्रेंड फॉलो किया।

Rajni Thakur

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago