Categories: Entertainment

सलमान खान को उनकी दोनो गर्लफ्रेंड ने दिए थे करोड़ों के गिफ़्ट, लेकिन सलमान ने छोड़ा दोनो को

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक जानी-मानी फिल्म इंडस्ट्री है। यहां पर सभी एक्टर्स को कभी न कभी किसी न किसी से प्यार होता है। किसी का वह प्यार पूरा हो जाता है, और किसी का एक तरफा रह जाता है। वह एक तरफा प्यार करने वाले लोग बहुत ही जाने माने होते हैं। ऐसे ही एक व्यक्ति या कहे एक अभिनेता की कहानी हम आपको बताने वाले हैं, जिसने प्यार तो किया मगर एक तरफा रह गया। तो आइए जानते हैं कौन से हैं वह अभिनेता।

तो आपको बता दें जिस अभिनेता की हम बात कर रहे हैं उनका नाम सलमान खान है। सलमान खान के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। उनके पास करोड़ों अरबों की संपत्ति है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से एक हिट फिल्में दी है। सलमान खान का निजी जीवन हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है, क्योंकि इनके बहुत सारे बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ संबंध रहे हैं।

बता दे, इसी के चलते आज के समय मे इन्हें सभी लोग अच्छी तरह जानते है। सलमान खान के संबंध तो बहुत सारी एक्ट्रेस के साथ रहे है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नही की है और वह अभी तक कुँवारे ही है।

आपको बता दें अभी हाल ही में इनका जन्मदिन था, जो कि 27 दिसंबर को था। जिसकी वजह से यह अभी सुर्खियों में चल रहे हैं। इनके जन्मदिन पर पूरे देश ने ने बधाइयां दी। अभी कुछ समय पहले ही खबर आई है कि, सलमान खान को उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी कैटरीना कैफ और जैकलिन ने जन्मदिन पर काफी कीमती चीजें गिफ्ट की है। आप जानना चाहते होंगे कि वह क्या है, तो आइए आपको बताते हैं।

इनकी एक्टिंग की वजह से सभी  लोग इनके दीवाने है। सलमान खान की निजी जिंदगी के बारे में बताए तो उन्होंने बहुत सारी अभिनेत्रियों  के साथ सम्बध बनाए है। जिसमे कैटरीना कैफ , जैक़लीन फर्नाडिज़ और ऐश्वर्या राय जैसी बहुत सारी एक्ट्रेस के नाम शामिल है।

सलमान खान ने अपना जन्मदिन अपने फैंस के साथ मनाया है और इसके अलावा सलमान खान ने अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर आलीशान पार्टी भी की थी। सलमान खान को उनके जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रैंड रह चुकी कैटरीना कैफ ने 5 लाख रुपए का सोने का ब्रासलेट गिफ्ट किया है। इसके अलावा जैक़लीन फर्नाडिज़ ने सलमान खान को एक घड़ी तोफे में दी है जिसकी कीमत 13 लाख से भी ज्यादा है।

सलमान खान का हालही में 27 दिसंबर को जन्मदिन गया है जिसके चलते उन्हें उनके जन्मदिन पर उनके सभी दोस्तों में काफी कीमती तोफे गिफ्ट दिए है।  इसी दौरान ख़बर आई है कि सलमान खान के भाई अरबाज़ खान ने अपने भाई को जन्मदिन के तोफे में एक आलीशान कार गिफ्ट की है जिसकी क़ीमत काफी ज्यादा है।

बताया जा रहा है अरबाज़ खान में सलमान को बीएमडब्ल्यू जैसी आलीशान और लक्सरी कार गिफ्ट की है।  बताया जा रहा है कि इस कार की कीमत 30 लाख रुपए से भी ज्यादा है। यही कारण है जिसके चलते हर जगह इन्ही की चर्चा हो रही है। सलमान खान को उनके भाई और उनकी गर्लफ्रैंड के अलावा भी बहुत सारे लोगो ने काफी महँगे-महँगे तोफे दिए है। इतना ही नही बल्कि सलमान खान के फैंस ने भी उन्हें बहुत अच्छे-अच्छे बर्थडे गिफ्ट्स दिए है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

23 mins ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago