Categories: IndiaTrending

विक्की कौशल ने सैफ की बेटी संग मिलकर किया यह काम, अब लगाने पड़ रहे हैं थाने के चक्कर

बॉलीवुड जगत के नामी अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों चर्चाओं में हैं। दोनों अभी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग के दौरान इन्होंने इतनी बड़ी गलती कर दी कि इन्हें थाने के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। बात करें सारा कि तो इनके पास वर्तमान में किसी भी चीज की कमी नहीं है। वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जीना पसन्द करती हैं। कुछ दिनों पहले विक्की ने बॉलीवुड की पसंदीदा अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ शादी रचाई है। इसके चलते सोशल मीडिया पर दोनों कपल्स के ही चर्चे हैं।

लेकिन विक्की कौशल इन दिनों कैटरीना या शादी की वजह से नहीं बल्कि उनके द्वारा की गई एक बहुत बड़ी गलती की वजह से चर्चा में बने हुए हैं जो कि इन्होंने सारा अली खान के साथ मिलकर की थी। और यह गलती इतनी भारी पड़ी कि दोनों को अब थाने के चक्कर भी लगाने पड़ सकते है।

इसी के चलते वर्तमान समय मे विक्की कौशल और सारा खान काफी ज्यादा चर्चा में बने हुई है। आइए आपको बताते है कि दोनों ने ऐसा क्या कर दिया जिसके चलते उन्हें स्टेशन के भी चक्कर लगाने पड़ सकते है। आपको बता दे सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है।

बाइक पर निकले थे घूमने, कर दी यह बड़ी गलती

बता दें कि इन दिनों सारा अली खान और विक्की कौशल इंदौर शहर में है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सारा अली खान और विक्की कौशल एक साथ बाइक पर इंदौर शहर घूमते हुए नज़र आ रहे है।

बता दें कि दोनों अपनी आने वाली फिल्म लुक्का-चुप्पी 2 की शूटिंग के लिए इंदौर में है। इसी दौरान वह फिल्म का एक सीन को शूट कर रहे थे जिसमें दोनों बाइक पर इंदौर की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे थे। इसी दौरान दोनों ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी जिसके चलते उन्हें स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ सकते है।

सारा और विक्की को लगाने पड़ेंगे थाने के चक्कर

हालांकि इस गाड़ी की नंबर प्लेट नकली है क्योंकि मध्य प्रदेश के एक व्यक्ति की एक्टिव का भी यही नंबर प्लेट है। उसके पास इस बात के सारे प्रूफ है कि वह नंबर उसी की गाड़ी के है। इसकी वजह से उस व्यक्ति ने दोनों के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज करवाई है क्योंकि बिना किसी की मर्ज़ी के आप किसी की गाड़ी की नंबर प्लेट का इस तरह इस्तेमाल नहीं कर सकते है।

इसके कारण वर्तमान समय में फिल्म की निर्माताओं की वजह से सारा और विक्की कौशल मुसीबत में फस चुके है। हो सकता है कि दोनों को पूछताछ के लिए जल्द ही स्टेशन बुलाया जाए।

Rajni Thakur

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago