Categories: Entertainment

करण ने पूछा : अगर आर्यन अगर तुम्हारी बेटी न्यासा को लेकर भाग जाए तो तुम क्या करोगी, काजोल ने दिया यह जवाब

आज के समय में आर्यन खान को सभी जानते हैं, क्योंकि पिछले कुछ महीनों में सोशल मीडिया पर सिर्फ उन्हीं का नाम छाया हुआ था। आपको बता दें आर्यन खान वही हैं जिन्हें मुंबई पुलिस ने हानिकारक चीजों का सेवन करने की वजह से अपनी गिरफ्त में लिया था। आपको बताते चलें आर्यन खान बॉलीवुड किंग के जाने-माने शाहरुख खान का बेटा है। यह बहुत बड़ा कारण था कि आर्यन खान को अंदर किए जाने के बाद उनकी इतनी  ज्यादा बातें हो रही थी।

अभी उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े डायरेक्टर माने-जाने वाले करण जौहर नज़र आ रहे है। इस वीडियो में यह दिख रहा है कि वह बॉलीवुड किंग के बेटे आर्यन खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का नाम जोड़ रहे है।

उन्होंने दोनो के रिश्ते के बारे में बात की है और उन दोनों का नाम जोड़ते हुए काजोल से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे सुनने के बाद वह भी हैरान हो गई। आइए जानते है कि करण जौहर ने आर्यन खान और काजोल की लाडली बेटी न्यास के रिश्ते को लेकर क्या कहा है और उसका काजोल ने इसका क्या जवाब दिया है।

आपको बता दें करण जोहर फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा जाना माना नाम है। उन्होंने बॉलीवुड में काफी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं अभी  वह एक रियलिटी शो होस्ट करते हैं, जिसका नाम कॉफी विद करण है। अभी इस रियलिटी शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह शाहरुख खान और काजोल का इंटरव्यू ले रहे हैं।

इंटरव्यू के दौरान करण ने काजोल की बेटी न्यासा की निजी जिंदगी को लेकर एक सवाल पूछा। जिसके चलते वर्तमान समय में सभी जगह वह सुर्खियों का विषय बना हुआ है। करण जौहर ने जो सवाल पूछा है, उसमें उन्होंने उनकी बेटी का नाम आर्यन खान के साथ जोड़ा है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या पूछा।

उन्होंने पूछा कि ” अगर भविष्य में न्यास शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ भाग जाए तो तुम क्या करोगी ” करण जौहर की यह बात सुनने के बाद काजोल बहुत हैरान हो गई। आगे आपको इस लेख में बताएगे की काजोल ने करण जौहर की इस बात क्या जवाब दिया जिसे सुनने के बाद करण जोहर भी चुप हो गए।

काजोल की  बेटी न्यासा और आर्यन खान के बीच के रिश्ते के बारे में बताएं तो दोनों एक ही साथ पढ़े हैं। और एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। अगर सीधे शब्दों में कहें तो न्यासा और आर्यन एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। इसी वजह से करण जौहर ने रियलिटी शो में यह सवाल पूछा था।

आपको बता दे,  इसका जवाब देते हुए काजोल में सिर्फ इतना कहा कि ” दिल वाले दुल्हनिया ले जाएगे ” इसका मतलब यह है कि अगर वह एक-दूसरे से प्यार करते होंगे तो तो उन्हें कोई आपत्ति नही होगी। काजोल के इस जवाब को सुनकर करण जौहर भी हैरान हो गए थे।

Kunal Bhati

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago