Categories: Entertainment

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने जाहिर की इच्छा, कहा – ‘ मेरा भी किसी के साथ अफेयर हो, चाहे अर्पिता ठोक दे ‘

बॉलीवुड के जाने-माने और मशहूर सितारे सलमान खान। सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं। क्योंकि उनकी एक फिल्म आने वाली है ‘अंतिम :द फाइनल ट्रुथ’। इससे पहले फिल्म लव यात्री में उन्हें अपने साले सलमान खान से एक शानदार लांच मिली थी। और वह दोनों अंतिम में साथ में नजर आएंगे। आयुष ने  अभी एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ और वाइफ के बारे में कई खुलासे किए है।

उन्होंने बताया “मैं उस समय 12 वीं क्लास में था। मैं कैटरीना का बहुत बड़ा फैन हुआ करता था। मुझे पता चला कि दिल्ली के एक मॉल में सलमान भाई और कैटरीना कैफ ‘युवराज’ का प्रमोशन करने आने वाले हैं। वहां से जाते समय उन्होंने मुझे देखकर पूछा, ‘कैसा है?’। इतना कहकर वे गाड़ी में बैठकर चले गए।”

उन्होंने आगे बताया,” बाद में मैं मुंबई जय हिंद कॉलेज में पढ़ने आया था और मैंने सुना था यहाँ बॉलीवुड जगत के सितारे सड़कों पर घूमते नजर आते हैं। एक दिन वह सड़क पर खड़े नज़र आए। मैं हिम्मत करके उनके पास गया और पूछा कि क्या हम आपके साथ एक फोटो ले सकते हैं? तो उन्होंने कहा, ‘100%  ब्रदर।’

उन्होंने यह भी बताया, “बाद में जब अर्पिता मेरी दोस्त बनी और आगे चल कर हमने शादी का प्लान बनाया तो फिर मैं उनसे मिला। वो बोले, ‘हाइ! आई एम सलमान खान!’ कहने का अर्थ यही हैं कि मैं उनसे बार-बार मिलता रहा। आज हमारा रिश्ता भले जीजा-साले का है, मगर मैं उन्हें अपना पिता और बड़े भाई की तरह समझता हूं”

उन्होंने बताया “अभिनेता बनने से 6 साल पहले तक उन्होंने मुझे अपने साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में रखा। बजरंगी भाईजान’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘ट्यूब लाइट’ इन सभी फिल्मों में मैं उनके साथ था”

उन्होंने यह भी बताया “कई बार जब हम जिम या किसी तरह की ट्रेनिंग में सीरियसनेस नहीं दिखाते हैं तो उस समय एक कॉल आता हैं। उसके बाद वह हमारी क्लास लगा देते हैं।

आयुष ने अपने साले के नाम के बारे में बोलते हुए कहा कि, “जब मैं कहता हूं कि मुझे सलमान खान ने मुझे ट्रेंड किया है, तो कहीं न कहीं मुझसे काफी उम्मीदें बढ़ जाती हैं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि देश का सबसे बड़ा सुपरस्टार मेरा गुरु है। मेरा काम ये हैं कि मैं अपने गुरु को गर्व फील करवाऊं।

उन्होंने आगे बताया “मैं बहुत डरा हुआ था।  फिल्म में उनके साथ फाइट सीन करना सही नहीं लगा। मैंने शूटिंग के दौरान उनसे कहा कि भाई फाइट सीन के लिए मैं बॉडी डबल का इस्तेमाल कर लेता हूँ। क्योंकि मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं। तब उन्होंने मुझसे कहा, ये सीन्स तुमको मेरे साथ ही करने होंगे।

आयुष ने आगे कहा “मैं तो यह चाहता हूँ, मेरे लिंकअप का रूमर की खबरे आए। लिंकअप का रूमर खबर के कारण थोड़ी तो अहमियत मिलेगी घर पर। मैं तो यह सोचता हूं, मैंने कौन सा पाप किया, जो मेरा कोई रूमर नहीं आता।”

उन्होंने आगे कहा “चाहे फिर अर्पिता खूब ठुकाई करे।  मुझे लगता है बीवी की अटेंशन मिलनी चाहिए। मैं अक्सर अर्पिता से कहता हूं कि यार मेरा लिंकअप किसी से तो होना चाहिए, तो वह कहती है, किसी ऐसे के साथ, जिस पर मुझे भी प्राउड महसूस हो।

Kunal Bhati

Recent Posts

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है: कशीना

भगवान आस्था है, मां पूजा है, मां वंदनीय हैं, मां आत्मीय है, इसका संबंध सिद्ध…

3 days ago

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

2 weeks ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

3 months ago