Categories: Entertainment

पति को सबक सिखाने के लिए पूनम ढिल्लो ने निकाला अजब गजब तरीका, गैर मर्द के साथ बनाए संबंध

बॉलीवुड की हर अभिनेत्री एक से एक चढ़कर हैं। अगर बात करें खूबसूरती की तो सभी बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं। लेकिन बता दें पूनम ढिल्लों एक समय पर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हुआ करती थी। इसी वजह से लोग आज भी उनकी खूबसूरती की बातें करते हैं। उन्होंने सिर्फ 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीता था। पूनम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म त्रिशूल से की थी। लेकिन उनकी पहचान नूरी फिल्म से हुई थी। पूनम ने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा था।

पूनम ढिल्लों फिल्मों के साथ-साथ थियेटर में भी काफी एक्टिव रहती थी। वह अपनी बॉलीवुड जिंदगी और निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। इनकी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं। यह जानते हैं क्या है पूरा मामला।

पूनम 80 से 90 के दशक में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थी। उनकी खूबसूरती का  हर कोई दीवाना था। उनकी जोड़ी इस समय में करीब सभी हीरो के साथ रही थी। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल और कमल हसन जैसे मशहूर अभिनेताओं के साथ काम किया है।

पूनम का नाम बॉलीवुड के कई मशहूर डायरेक्टर के साथ भी जुड़ा था सबसे पहले उनका नाम फिल्म डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ जुड़ा था। मगर दोनों का रिश्ता पूरी तरह उड़ान नहीं भर पाया था।

इनके बाद अभिनेत्री का नाम दिग्गज डायरेक्टर यश चोपड़ा के साथ भी जुड़ा। इनके बाद वह राज सिटी के करीब भी आई। अगर खबरों की मानें तो वह दोनों आपस में बेहद प्यार करते थे। लेकिन राजेश से भी पहले से ही शादीशुदा थे जिस वजह से इन दोनों की शादी नहीं हो पाई।

राज पूनम को प्यार तो करता था, लेकिन वह अपनी पहली बीवी को तलाक देने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। फिल्मी पर्दे पर प्रेम कहानी में सफलता का इतिहास रचने वाली पूनम की खुद की प्रेम कहानी कभी पूरी नहीं हुई।

इन सबके बाद अभिनेत्री अशोक ठकेरिया के पास आए। इन दोनों की काफी नजदीकियां बढ़ गई थी। इसके बाद इन दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। इस दौरान पूनम के घरवालों ने उन्हें काफी समझाया लेकिन उन्होंने किसी की नहीं मानी और शादी कर ली।

शादी को सिर्फ 2 साल ही हुए थे, कि इन दोनों की अनबन की खबरें मीडिया में फैलने लगी थी। अशोक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें सामने आने लगी जिससे पूनम बहुत परेशान हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक पूनम ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए एक अजब गजब तरीका निकाला या यू कहें कि शादीशुदा जिंदगी में धोका मिलने के बाद वह किसी और की तरफ जाने  लगी। उनका अफेयर हांगकांग में एक बिजनेसमैन कूक के साथ रहा।

9 साल शादी शुदा जिंदगी जीने के बाद सन 1997 में उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया।  उसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद पूनम ने किसी से भी शादी नहीं की और अपने दोनों बच्चों की परवरिश खुद की।

पूनम ढिल्लों ने अब तक 100 से ज्यादा भारतीय फिल्‍मों में काम किया हैं। पूनम ने अपने शुरुआती दिनों में बंगाली, कन्‍नडा, पंजाबी और मराठी फिल्‍मों में भी काम किया है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago