अगर जया बच्चन की इन शर्तो को मान लेती करिश्मा कपूर, तो आज होती बच्चन परिवार की बहु, जाने शर्ते

आपको बता दे बॉलीवुड की कोई ना कोई खबर सुर्खियों में छाई हुई रहती है। लेकिन कुछ खबरें ऐसी होती है जो काफी समय तक चलती है। ऐसे में आपको बता दें एक समय ऐसा भी आया था जब बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई काफी चर्चा में थी। यह खबर तब आई थी जब अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर बताया था कि यह दोनों  सगाई करने वाले हैं।

इस घोषणा को सुनने के बाद सभी के बीच एक उत्साह का वातावरण बन गया था। लेकिन यह खुशखबरी जल्द ही खत्म हो गई थी, क्योंकि उसके कुछ समय बाद ही यह खबरें सामने आई कि इन दोनों की शादी नहीं होने वाली है। जानिए ऐसा क्यों हुआ था। क्या थी इसके पीछे की वजह।

इसके पीछे की वजह को बच्चन परिवार और कपूर खानदान में छुपा कर रखा था। मीडिया की मानी जाए तो करिश्मा कपूर अभिषेक बच्चन की शादी ना होने की वजह को लेकर वह अलग अलग हो गए थे।

इन्हीं बीच एक दवाई है भी किया जा रहा है करिश्मा कपूर के परिवार वालों ने कुछ ऐसी शर्ते रखी थी जिस वजह से बच्चन परिवार ने शादी से मना कर दिया था। और उन दोनों के परिवार के बीच खटास भी आ गई थी।

करिश्मा कपूर की मां ने बच्चन परिवार के सामने यह शर्त रखी कि वह अभिषेक बच्चन के नाम प्रॉपर्टी का एक बड़ा हिस्सा कर दें। ताकि उनकी बेटी को आगे चलकर आर्थिक रूप से कोई भी परेशानी ना हो।

ऐसा माना जाता है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया कि वह अपनी बेटी को आर्थिक पक्ष से मजबूत देखना चाहते थे। लेकिन बच्चन परिवार ने इसको करने से साफ मना कर दिया था।

इसके अलावा अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन की भी यह शर्त थी कि शादी के बाद करिश्मा कपूर बॉलीवुड दुनिया को अलविदा कह दे।लेकिन करिश्मा ने यह शर्त नहीं मानी। इन सभी कारणों की वजह से अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की शादी नहीं हो पाई थी।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago