Categories: Entertainment

सलमान खान रचाने वाले है बॉलीवुड की इस अप्सरा से शादी, जानिए कौन है वो हसीना

सलमान खान बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं। आज के समय में उन्हें पूरी दुनिया जानती हैं। अगर बात करे उनकी फैन  फॉलोइंग पूरी दुनिया में है। जैसा कि आप सभी को पता ही है वह अब तक कवारे है, उन्होंने अब तक शादी नही की है। उनका हर एक फैन यह जानना चाहता है कि वह शादी कब करेंगे। लेकिन जब भी कोई उनसे यह सवाल पूछता है तो वह इस सवाल का जवाब देना जरूरी नहीं समझते।  बाकी आपको बता दें सलमान खान ने ऐसे इकलौते अभिनेता है जो अपने लव अफेयर की वजह से काफी सुर्खियों में रहे हैं। तो आइए बात करते हैं जब उनके रिलेशनशिप बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या के साथ थे।

एक समय पर अभिनेत्री ऐश्वर्या और सलमान खान की लव अफेयर की बात काफी सुर्खियों में थी। उनके बीच नजदीकियां हम दिल दे चुके सनम फिल्म के दौरान बढ़ गई थी। जब उस समय सलमान ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था तो ऐश्वर्या ने मना कर दिया था। जहां से इन दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी।

उन्होंने सलमान खान के ऊपर आरोप लगाए थे कि वह नशे की हालत में उनको परेशान किया करते थे। इतना ही नहीं बल्कि सलमान ऐश्वर्या के घर के बाहर आकर जमकर हल्ला गुल्ला करते थे। ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। और बाद में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

अब आपको बता दे, लोगो के इस सवाल पर अब जल्द ही पूर्ण विराम लगने वाला है। क्योंकि पिछले कुछ सालों से वह रोमन आई एंकर और मॉडल यूलिया मजदूर को डेट कर रहे हैं। वहीं साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म सुल्तान के कुछ सीन को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शूट किया गया है।

जहां पर जिस फार्म हाउस पर सलमान खान रुके हुए थे। उसी फार्म हाउस पर यूलिया वंतूर को भी देखा गया था और अब बीते साल 2020 में यानी कि इस बात को 4 साल बीत चुके हैं और इन सालों में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में भी उनको देखा गया है।

आपको बता दे, इतना ही नहीं बल्कि करो ना कॉल में हर साल की तरह गणेश चतुर्थी बड़े धूमधाम से मनाई गई और उस समय पर यूलिया वंतूर ने गणपति बप्पा के साथ माथा टेक कर आशीर्वाद लिया।

उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली थी कि सलमान खान और यूलिया वंतूर की शादी के लिए माँ सलमा हां कर दी है।

आपको बता दे, यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही सलीम खान के परिवार में शादी की शुभ घड़ी आने वाली है। सलमान खान का परिवार यूलिया वंतूर को परिवार का सदस्य ही मानता है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दोनों एक दूसरे के शादी कब करते हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

4 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago