Categories: Entertainment

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है अभिनेत्री अनुष्का, नही कर रही है कोई भी फिल्म साइन

क्रिक्टर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का  बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। उन्होंने बॉलीवुड दुनिया को बहुत सारी फिल्में दी हैं। आजकल वे सुर्खियों में छाई हुई है। वह हर बार जब सुर्खियों में आती है तो उसकी वजह उनकी आने वाली फिल्म होती है। लेकिन अब जब वह चर्चा में आई हुई हैं, तो उसकी  वजह उनकी आने वाली फिल्म नहीं बल्कि कुछ और है। अब आप जानना चाहते होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी वजह है जिस वजह से इस समय अनुष्का शर्मा सुर्खियों में छाए हुई है। तो आइए आपको बताते हैं।

आपको बता दें पिछले कुछ दिनों में अनुष्का डॉक्टर क्लीनिक के बहुत ज्यादा चक्कर लगा रही हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर यह खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है कि विराट कोहली जल्द ही पिता बनने वाले हैं,  यानी कि अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है। मगर यह खबर सिर्फ एक अफवाह है। इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। जिस वजह से वह डॉक्टर क्लीनिक के चक्कर लगा रही है, उसकी वजह तो कुछ और ही है।

कुछ दिनों से अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिन तस्वीरों में वह डॉक्टर क्लीनिक के बाहर नजर आ रही हैं। तस्वीरों के वायरल होते ही अनुष्का के बीमार होने का अंदाजा लगाया जा रहा है। आपको बता दे अनुष्का शर्मा लंबे समय से बल्जिंग डिस्क  नाम की एक गंभीर बीमारी से जूझ रही है।

आपको बता दें अनुष्का पहले भी इस बीमारी का शिकार हो चुकी है। मगर अब उनकी है बीमारी बढ़ती जा रही है। परेशानी बढ़ने की वजह से वह दोबारा इलाज करा रखी है। इसलिए वह फिजियोथेरेपिस्ट के क्लीनिक पहुंची थी।

आपको बता दें यह बीमारी कमर से जुड़ी हुई है। जिसमें व्यक्ति लंबे समय तक नहीं बैठ पाता। इस बीमारी के शिकार वह लोग होते हैं जो ज्यादा समय तक बैठे रहते हैं। इससे कमर और बैग में बहुत दर्द होता है। जिस बीमारी से फिलहाल वे जूझ रही हैं।

अभी अनुष्का के जो पिछली फिल्म थी वह जीरो थी इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ नजर आए थे मगर अब इस फिल्म के बाद उन्होंने किसी फिल्म पर साइन नहीं किया है। इसी की वजह से प्रेग्नेंट होने की खबरे भी बहुत फैल रही थी।

इस बीमारी का पता चलने के बाद यह साफ हो गया कि किस वजह से अभिनेत्री फिल्मों में साइन नही कर रही। सोशल मीडिया पर यह खबरे भी सुर्खियों में आने लगी थी कि, शायद अनुष्का का फिल्मी कैरियर यही खत्म हो जाएगा? सूत्रों के अनुसार जब तक बीमारी पूरी तरह ठीक नही हो जाती तब तक अभिनेत्री किसी भी फिल्म पर साइन नही करेंगी।

बता दें कि अनुष्का शर्मा एक्ट्रेस होने के साथ- साथ प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने अब तक “एनएच 10”, “फिल्लौरी” और “परी” जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं। इन फिल्मों में अनुष्का प्रोड्यूसर होने के साथ बतौर एक्ट्रेस भी नज़र आई थीं। हम तो यही दुआ करेंगे कि अनुष्का शर्मा जल्द ही ठीक होकर फिल्मी दुनिया में वापस लौट सकें। 

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago