Categories: Entertainment

अक्षय कुमार और नाना पाटेकर के साथ रिश्ते रखने के बाद, आयशा जुल्का ने इस शख्स से रचाई थी शादी

बॉलीवुड के बहुत सारे एक्टर एक्ट्रेस ऐसे हैं,  जिन्हें किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने खुद के दम पर अपनी पहचान बनाई है। ऐसे ही एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है। जिन्हें किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। जी हां हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री आयशा जुल्का की। वे काफी समय से फिल्मों से दूर हो चुकी हैं। लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। 90 के दशक में अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलो को जीत लिया था। उनकी मुस्कान के बहुत लोग अब भी फैंस हैं।

अभिनेत्री की गिनती अपने दौर की बड़ी अभिनेत्रियों में होती थी। उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि उन्होंने अब बॉलीवुड छोड़ दिया है। वह इन दिनों क्या कर रही हैं? 

यह जानने के लिए उनके फैंस हमेशा से उतावले रहते हैं। तो आइए बात करते हैं आयशा जुल्का के फिल्मी सफर के बारे में, साथ ही आपको बताएंगे कि वह आजकल क्या कर रही है।

अभिनेत्री ने खुद एक इंटरव्यू में बॉलीवुड से दूर रहने की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था “इंसान के जीवन में एक ऐसा समय आता है, जब उसे अपने जीवन के उद्देश्य का एहसास होता है। मैं घर बसाना चाहती थी और उस दौरान मुझे शूटिंग के लिए कई शब्दों में काम करना पड़ा। मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को एक साथ मैनेज नहीं कर पा रही थी।जिसकी वजह से मैंने एक्टिंग छोड़ दी।”

आयशा जुल्का ना केवल हिंदी फिल्मों में मशहूर थीं, बल्कि कन्नड़, उड़िया और तमिल भाषा की फिल्में भी उनका जाना माना नाम था। अभिनेत्री ने नियमित रूप से कभी बॉलीवुड  में काम नहीं किया है। वह अभी चार साल पहले एक फिल्म में दिखाई दीं थी।

अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में आई फिल्म जीनियस में देखा गया था। वह पूरी तरह से फिल्मों से दूर नहीं हुई हैं।  उनका कहना है कि वह एक बार फिर बॉलीवुड में  वापसी करेंगी।  फिलहाल वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम कर रही हैं और उनके पास कई डिजिटल ऑफर्स भी हैं।

आपको बता दें, अभिनेत्री ने 2003 में नाना पाटेकर के साथ फिल्म आंख की थी। इस फिल्म में दोनों ने इंटिमेट सीन किए थे l जिस वजह से वह काफी सुर्खियों में आ गए थे। यह बात उस समय की है जब नाना पाटेकर अपनी बीवी से अलग रह रहे थे। इस फिल्म के दौरान नाना पाटेकर और आयशा के रिश्ते की खबरें सामने आने लगी थी।

मीडिया की मानें तो उस वक्त नाना पाटेकर मनीषा कोइराला के साथ रिलेशनशिप में थे। जब आयशा और नाना पाटेकर के अफेयर की बातें चर्चा में आने लगी तो मनीषा भड़क गई थी।

सूत्रों के अनुसार मनीषा ने आयशा और नाना को एक साथ एक कमरे में पकड़ लिया था जिसके बाद मनीषा और आयशा के बीच खूब हातापाई हुई। इस घटना के बाद इन दोनो के बीच सब कुछ खत्म हो गया।

अक्षय कुमार और नाना पाटेकर से धोखा मिलने के बाद अभिनेत्री ने साल 2003 में समीर वाशी से शादी कर ली। जिसके बाद से वह बहुत ही कम फिल्मों में दिखाई दी हैं। वर्तमान में वह एक बहुत ही खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

4 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago