Categories: Entertainment

बिग बी के दौरान राखी सावंत ने खोला बड़ा राज, रोते हुए बोली ‘ मेरे पिता की दो शादियां हुई थी ‘

बिग बॉस कलर्स टीवी का एक जाना माना रियलिटी शो है। इसको बॉलीवुड के जाने-माने सितारे सलमान खान होस्ट करते हैं। इसके कई सीजन चल चुके हैं। और अभी हाल में सीजन 15 चला था। इस सीजन में कई तरह के टास्क दिए गए,  जो घरवालों को एक अनोखा अनुभव कराते है। इस बार  बिग बी के घर में एक ऐसा टास्क आयोजित किया गया, जहां कॉन्टेस्ट को अपनी ही जिंदगी के एक राज के बारे में लिखना था।

और आपको बता दें इस टास्क में दूसरे कंटेस्टेंट्स को यह अंदाजा लगाना था कि यह राज किसका है। अगर अनुमान सही होता है तो उस सदस्य को चॉकलेट खिलाई जाती है। इसी टास्क में राखी ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक हैरान कर देने  वाला राज बताया।

आपको बता दें इस टास्क के दौरान  राज कुंद्रा का अंदाजा बिल्कुल सही निकला। जहां उन्होंने जो पर्ची उठाई थी, उसमें लिखा था “मेरे पिताजी की दो शादियां हुई हैं” एक मेरी मां और दूसरी मेरी सौतेली मां से। करण ने बताया यह पर्ची में जो लिखा है वह राखी की जिंदगी से जुड़ा हुआ राज है  करण की यह बात सुनते ही उन्हें चॉकलेट खिलाई गई। राखी इस समय भावुक हो गई।

आपको बता दें जब यह सब कार्यक्रम हो रहा था तब गार्डन एरिया में निशांत भट्ट अभिजीत बाईचुकाले रश्मि देसाई और उमर रियाज हंसते हुए घर के अंदर जाते हैं। रश्मि और निशांत हंसते हैं। रश्मि कहती हैं, ‘हमें पता है यह गलत है, प्लीज हमें माफ कर देना, हमने ऐसा जानबूझकर नहीं किया।’ वहीं दूसरी तरफ निशांत कहते हैं, ‘हमें तो रश्मि को देखकर हंसी आई।’

इसी टास्क में कई और राज खुलते है,  जहां शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश सहित दूसरे सदस्य राखी को चुप कराते वक्त रश्मि देसाई का राज खुलता है कि उन्होंने अपनी कैरियर का सफ़र 350 रुपये से की थी। करण कुंद्रा कि इंस्टाग्राम पर उनका फेक अकाउंट जहां वह सेलिब्रिटी क्रश की तस्वीर देखा करते हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago