Categories: Entertainment

बॉलीवुड किंग ने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के आगे रखी यह शर्ते, कहा – इनको मानने के बाद ही बनाऊंगा दामाद

शाहरुख खान बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं। उन्हें बॉलीवुड किंग के नाम से भी जाना जाता है। आज के समय में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनका अच्छा खासा नाम है।आज  बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में उनकी गिनती होती है। आज के समय में उनकी पूरी दुनिया में उनकी फैन फॉलविंग है। आज के समय में वह सबसे बड़े सेलिब्रिटी हैं। इन दिनों शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना की वजह से चर्चा में आए हुए हैं। आइए जानते हैं चाहे वह बात।

आपको बता दे हाल ही मे उनका एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमे वह अपनी बेटी सुहाना को लेकर कुछ चिंतित से दिखे। आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख ने अपने इस इंटरव्यू में अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के लिए कुछ शर्ते ही रखी है और कहा है कि इन शर्तों को मानने के बाद ही वह उसे अपने दामाद के रूप में मानेंगे।

आपको बता दे कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय के घर की बहू बनने वाली है। आपको अब हम बताएंगे कि शाहरुख खान की उन शर्तो के बारे में  जो कि उन्होंने ने अपने होने वाले दामाद के लिए बताई है।

आपको बता दे, बॉलीवुड किंग ने अपनी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए जो शर्ते रखी है, उसमे उन्होंने कहा ” मेरी बेटी एक राजकुमारी है और जिस तरह का व्यवहार उसका बॉयफ्रेंड उसके साथ करेगा उसी तरह का व्यवहार मैं भी उसके साथ करुँगा।”

उनके कहने का मतलब यह है कि अगर वह उनकी बेटी के साथ बहुत प्यारा व्यवहार करेगा तो वह उससे बहुत प्यार से ही बात करेगे। इसके बाद शाहरुख ने बताया कि सुहाना का बॉयफ्रेंड बनने से पहले उसे खुद का कोई काम करना पड़ेगा और खुद को उनके सामने साबित करना पड़ेगा कि वह कितने काबिल है।

इस प्रकार शाहरुख खान ने अपनी बेटी का बॉयफ्रेंड बनने से पहले इन शर्तों को मानने की बात बोली है। आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख की लाडली बेटी जल्द ही चंकी पांडेय के परिवार की बहू बनने वाली है। इतना ही नही हम आपको कुछ और भी बताने वाले है।

इन सभी खबरों के बीच एक और खबर सामने आई है कि सुहाना और अहान एक ही फिल्म से बॉलीवुड में अपनी एंट्री करेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों की लव स्टोरी के बारे में इस समय सभी को पता है। इसी के चलते सभी लोग सुहाना और अहान के प्यार को देखने के लिए बहुत उतावले हैं। लेकिन एक बात तो तय है इस समय सुहाना आहान को डेट कर रही हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago