Categories: Entertainment

काजोल से पहले अजय देवगन ने इन अभिनेत्रियों के साथ भी लड़ाया था इश्क, मगर नही कर पाए शादी, यह थी वजह

आपको बता दें काजोल और अजय देवगन बॉलीवुड के दो जाने-माने सितारे हैं। दोनों ने एक साथ बहुत सारी फिल्में की हैं, जो कि बॉक्स टीवी में हिट और सुपरहिट गई है। इन दोनों ने आपस में शादी भी की है और यह फिल्मी जगत का सबसे खूबसूरत कपल भी माना जाता है। यह दोनों हमेशा एक साथ नजर आते हैं। यह दोनों बहुत नामी अभिनेता और अभिनेत्री रह चुके हैं। दोनों का बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है। वह आज तक भी बॉलीवुड को हिट फिल्में दे रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर अजय देवगन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आए हुए हैं।

आपको बता दे, पता चला है कि काजोल से शादी करने से पहले अजय देवगन ने बॉलीवुड की बहुत नामी एक्ट्रेस को डेट किया था और उनसे शादी के वादे किए थे। लेकिन उन सब के वादों को तोड़ते हुए उन्होंने कहा काजोल से शादी की थी। आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं।

आपको बता दें अभिनेता अजय देवगन अपने समय के बहुत बड़े सितारे हैं। उन्होंने बहुत सारी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। कुछ अभिनेत्रियों पर अजय देवगन का दिल भी आया था। इनमें से एक है रवीना टंडन। अजय रवीना टंडन को बहुत पसंद करते थे।

उनके साथ रिलेशनशिप में भी आए थे। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक समय ऐसा भी आया था,  जब दोनों की प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में आई थी। और हर कोई इन दोनों के रिश्ते में ही बातें करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब अजय से रवीना के बारे में पूछा गया तो अजय ने रवीना टंडन के साथ अपने रिश्ते को लेकर साफ इंकार कर दिया।

इस इंटरव्यू के  कुछ समय पहले ही दोनो को एक दूसरे के साथ पर्सनल समय बिताते हुए स्पॉट गया था। इस इंटरव्यू के बाद ही अजय देवगन और रवीना टंडन  एक-दूसरे से अलग हो गए और दोनो की प्रेम कहानी वही समाप्त हो गई।

अभिनेत्री करिश्मा कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है। इन दोनो को सभी लोग जानते है। आज के समय में शायद की कोई ऐसा होगा जो इन दोनो को नही जानते होंगे। इन दोनो की प्रेम कहानी बहुत ही मशहूर थी। दोनो का प्यार इस मुकाम तक पहुंच गया था कि दोनों ने शादी कर ली।

उसके बाद काजोल और अजय के अफेयर के चर्चे जोरों शोरों पर आने लगे। जैसे-जैसे वे एक-दूसरे के करीब आने लगे, वैसे वैसे करिश्मा और अजय दूर होने लगे और एक समय ऐसा आया जब करिश्मा और अजय का ब्रेकअप हो गया।

आपको बता दे, कुछ समय बाद ही अजय देवगन और काजोल ने शादी कर ली ।वर्तमान में उनके दो बच्चे हैं न्यासा और युग। अजय अपने  परिवार के साथ बहुत खुशहाल जिंदगी जी रहे है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago