Categories: Education

सलमान के जीजा आयुष ने सड़क के बीचों बीच किया इतना खतरनाक स्टंट, देखे वीडियो

सलमान खान बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। उन्हे किसी के पहचान की जरूरत नहीं है।वह अपने में ही एक बहुत बड़ा ब्रांड है। और अब उनके जीजा आयुष शर्मा को भी किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। उनके ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ आने के बाद उन्हें हर कोई जानता है। सलमान ने फिल्म में उनके साथ स्क्रीन शेयर जरूर की थी, लेकिन ‘अंतिम’ ने आयुष को पूरी तरह हीरो के तौर पर स्थापित कर दिया।

उन्होंने फिल्म में इतना दमदार अभिनय निभाया है, जिससे यह साबित हो जाता है कि आने वाले समय में वह बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लेंगे। हाल ही में आखरी के कुछ एक्शन सींस की शूटिंग वीडियो सामने आई है, जिसे देखकर लोगो की सांसे रुक रही है।

सलमान के जीजा आयुष ऐसा खतरनाक स्टंट परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग फिर भी उन्हें ट्रोल कर रहे।
जैसा कि हम सभी जानते हैं अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं।

जैसा कि आप सभी जानते हैं सलमान खान की कोई भी वीडियो क्यों ना हो, वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। ऐसा ही एक वीडियो उनके जीजा का भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वह अपराधी मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुई है। जिसमें आयुष शर्मा सड़क के बीच पर पीठ के बल लेटकर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने बाइक का पिछला हिस्सा पकड़ा हुआ है और कह रहे हैं भाग रे।

जैसे ही वह बाइक की स्पीड को तेज करते हैं, आयुष शर्मा अपनी पीठ को घसीटते हुए नजर आते हैं। यह खतरनाक स्टंट करते हुए आयुष के सेफ्टी के लिए उनकी पीठ के नीचे कुशन लगाया है। जिसकी मदद से उनके पेट में कोई नुकसान नहीं होगा। शॉट खत्म होते ही बाइक रुक जाती है और फिल्म के क्रू मेंबर्स आयुष के पास पहुंच जाते है।

लोगों का मानना है कि आयुष ने इस फिल्म में बहुत मेहनत करी है। वहीं कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं कि आयुष को भाई भतीजावाद की उपज बता रहे हैं। तो कोई कह रहा है कि यह सब सिफारिशें हैं। वैसे लोग इस फिल्म में आयुष के काम की काफी तारीफ कर रहे है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago