Categories: Entertainment

अपने बच्चो की उम्र में इन सितारों ने रचाई थी अपनी शादी, जानकर आप हो जायेंगे हैरान

अक्सर हमने लोगों को यह कहते हुए सुना होगा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती, प्यार किसी भी उम्र में हो सकता है। सिर्फ दिल मिलने की बात होती है। यह चीज असल जिंदगी में भी आपने देखने को मिलेगा कि लोग बिना उम्र देखे  शादी  कर लेते हैं। अगर बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो वहां पर तो यह सितारे इस बात को सच करके बताते हैं। उन्होंने अपने बच्चों की उम्र में अपनी शादी रचाई है।

बॉलीवुड दुनिया के इन सितारों ने यह बात सच करके बताई है कि, उन्होंने अपने बच्चों के सामने अपनी शादी रचाई है। उन्होंने उम्र नहीं देखी सिर्फ प्यार किया और शादी कर ली।

आज हम आपको ऐसे कुछ बॉलीवुड कपल्स के बारे में बताने वाले हैं, जिसमें सबसे पहला नाम सैफ अली खान और करीना कपूर खान का आता है। फिर उसके बाद प्रियंका चोपड़ा निक जोनास जैसी प्यारी जोड़ी भी इसमें शामिल है।

इस लिस्ट में और भी बहुत सारे नाम आते हैं, तो आइए जानते हैं कौन कौन है वह अभिनेता और अभिनेत्री जिन्होंने उम्र नहीं देखी सिर्फ देखा तो प्यार।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहासिनी मुले का है। उन्होंने 60  साल की उम्र में प्रोफेसर अतुल गुर्तु से शादी रचाई है।

आगे आपको बताते चलें इस लिस्ट में नीना गुप्ता का नाम भी आता है। वह एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने 46 साल की उम्र में दिल्ली के विवेक मेहरा से शादी की है।

इस लिस्ट में जस्सी जैसी कोई नहीं मशहूर टीवी सीरियल की अभिनेत्री मोना सिंह का भी नाम आता है। उन्होंने 38 वर्ष की उम्र में श्याम राजगोपाल से शादी रचाई थी।

इस लिस्ट में बेहतरीन अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर भी शामिल है। उन्होंने 43 वर्ष की उम्र में अपने से 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी की थी।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने 41 साल की उम्र में 7 साल के छोटे सम्राट दहल से शादी रचाई थी।

आपको यह भी बता दें यह सभी एक्ट्रेस और एक्टर शादी करके बहुत खुश हैं। और अपनी जिंदगी बहुत ही शानदार तरीके से जी रहे हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago