Categories: Sports

विराट कोहली ने किया था रोहित शर्मा की पत्नी को डेट, अब छुपाना पड़ रहा है मुंह

विराट कोहली एक जाने-माने क्रिकेटर है। सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहते हैं। सिर्फ मैदान में रन बनाने के लिए नहीं, वह अपनी निजी जिंदगी के लिए भी काफी चर्चाओं में रहते हैं। विराट कोहली ने 2018 में इतनी में अपनी प्रेमिका अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी और और उस समय से दोनों एक साथ ही नजर आ रहे हैं। उन्हें अक्सर एक साथ ही सपोर्ट किया जाता है। अनुष्का ने अपने पति विराट के साथ समय बिताने के लिए फिल्मों से ब्रेक लिया है।

आपको बता दें जब भारतीय क्रिकेट टीम 2019 विश्व कप में सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी, उस समय से विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच संघर्ष की खबरें आई थी।

आपको बता दे, मीडिया रिपोर्ट्स में तनाव को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे थे। यह कहा जा रहा था कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद हो गए थे।

आपको बता दें फिर दोनों के बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी को सातवें नंबर पर भेजने में सहमति नहीं हुई। ऐसा कहा जाता है कि रोहित इस फैसले के कतई खिलाफ है। जब विवाद की खबरें सामने आई तो रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिक सजदेह का नाम भी सुर्खियों में आने लगा।

फिर खबर यह भी आई थी कि 6 साल पहले यानी साल 2013 में रितिका और विराट कोहली एक साथ मूवी डेट पर गए थे। कई लोगों ने रितिका को ही दोनों के मतभेद का कारण बताया था।

अगर खबरों की मानें तो, रितिका सजदेह साल 2013 में विराट कोहली के लिए काम करती थी। उस वर्ष जब विराट कोहली जिंबाब्वे का दौरा पर भारत लौटे थे, तो उन्हें मुंबई में एक अनजान लड़की के साथ देखा गया। वह उसके साथ मूवी डेट पर आए थे। इस समय पर फोटोग्राफर की  नजर उन पर पड़ गई।

उस दौरान विराट ने कुछ नहीं कहा और लगातार फोटो खिंचवाई। वही उनके साथ मौजूद लड़की फोटोग्राफर की मौजूदगी से और असहज हो गई। उसने अपना चेहरा ढकने की भी कोशिश करी,  लेकिन वह खुद को छुपा नहीं पाई और फिर एक खबर उनका चेहरा सामने आ गया।

आपको बता रहे हैं रितिका सजदेह लड़की स्पोर्ट्स टैलेंट मैनेजर हैं। कोहली और रितिका की तस्वीर अंग्रेजी अखबार डीएनए में छपी थी। आपको बता दें विराट कोहली और रितिका की मुलाकात 2010 में इंडियन प्रीमियर लीग में हुई थी।

इसके बाद वर्ष 2013 में कोहली के लिए उन्होंने काम किया था। वह ब्रांड प्रमोशन और बाकी मैनेजमेंट का काम करती थी। उसके बाद रितिक और कोहली दोनों दोस्त बन गए थे।  साल 2015 में रोहित शर्मा की शादी उनसे हो गई थी।

2019 वर्ल्ड कप के बाद जब विवाद हुआ था, तब विराट कोहली और रोहित शर्मा में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया था। दोनों आज भी टीम इंडिया में साथ खेलते हैं और भारतीय बल्लेबाजी की शान बने रहते हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

3 hours ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago