Categories: Entertainment

सारा अली खान करना चाहती है अपने मामा से शादी, पिता सैफ ने कही यह बात….

बॉलीवुड में सैफ अली खान का एक बहुत बड़ा नाम है। वह वर्तमान समय में बहुत बड़े अभिनेता है। बता दे, उनके पास किसी भी तरह की कोई कमी नहीं है। वह बहुत ही शानदार जीवन जी रहे हैं। अगर सैफ के परिवार में बारे में बताएं, तो उनकी पहली पत्नी के दो बच्चे और दूसरी पत्नी के दो बच्चों को मिलाकर 4 बच्चे है। सैफ की पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है, लेकिन अब वह दोनों अलग हो गए हैं। और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान है। वह उनके साथ बहुत ही खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

सैफ अली खान की पहली पत्नी के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर के भी दो ही बच्चे हैं तैमूर और जहांगीर। सैफ अपने सभी बच्चों को बराबर प्यार करते हैं। वर्तमान में सैफ अपनी बेटी सारा अली खान की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आए हुए हैं।

आपको बता दे,  सारा अली खान ने एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि वह अपने मामा से शादी करना चाहती हैं। इस लेख में हम आपको बताएंगे कि आखिर उनके मामा कौन हैं,  जिनसे वे शादी करना चाहती हैं।

सारा अली खान आज के समय में फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम बन चुका है। वह काफी फिल्मों में नजर भी आई है। उनकी पहली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया थी, जिसमें उनकी एक्टिंग से सभी लोग बहुत खुश हुए थे और वह फिल्म भी बहुत सुपरहिट हुई थी।

इस फिल्म से उनके फिल्मी करियर की शुरुआत हुई थी। इन दिनों उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने प्यार के बारे में बता रही हैं। उन्होंने बताया वह अपने मामा से शादी करना चाहती हैं। यह बात उन्होंने करण जौहर के रियलिटी शो कॉफी विद करण में कही है।

इस शो में सारा के साथ उनके पिता से भी नजर आए हैं। उन्होंने अपने पिता के सामने यह इच्छा जताई कि वह किस से प्यार करती हैं और किसके साथ अपना जीवन बिताना चाहती हैं। जब सारा अली खान से उनके मामा का नाम पूछा गया तो सभी यह बात सुनकर हैरान हो गए।

आपको बता दें सारा अली खान जिस मामा की बात कर रही है, वह और कोई नहीं बल्कि उनकी दूसरी मां करीना कपूर के भाई रणवीर कपूर हैं। वह उनके साथ शादी करना चाहती हैं। इतना ही नहीं बल्कि सारा अली खान रणबीर कपूर से उम्र में  बहुत छोटी है। इस वजह से उनके रिश्ते की बात सुनकर सभी हैरान हो गए।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago