Online se Dil tak

शादी के 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या..

साउथ के सुपरस्टार धनुष से सोमवार को देर रात अपनी पत्नी ऐश्वर्या से डिवोर्स लेने की खबर देकर फ्रेंड्स को हैरत में डाल दिया है। धनुष ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करके अपने फैंस को तलाक की जानकारी दी।

शादी के 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या..
शादी के 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या..

सामंथा प्रभु और नागा चेतन के डिवोर्स की खबर से पहले ही फैंस को काफी धक्का लगा था ।वही साउथ इंडस्ट्री के एक और खूबसूरत जोड़े ने डिवोर्स का ऐलान करके फैंस और दुखी कर दिया है।एक्ट्रेस धनुष ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ डिवोर्स की खबरें फैंस से शेयर की है।

धनुष ने लिखा कि,” 18 साल का खूबसूरत सफर दोस्ती, कपल पैरंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन बैठे ,हम दोनों ने एक साथ ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का सफर अब तक तय किया। आज हम साथ साथ वहां खड़े हैं। जहां से हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का डिसीजन लिया है ।हम एक दूसरे से अलग होकर खुद को तलाश करने की कोशिश में रहेंगे ।कृपया हमारे इस डिसीजन की रिस्पेक्ट करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए ही इससे हमे डील करने दे।

धनुष प्रसिद्ध प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे हैं। साउथ के जाने-माने एक्टर धनुष मल्टी टैलेंटेड एक्टर माने जाते है। धनुष एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्टर प्रोड्यूसर ,डांसर प्लेबैक सिंगर, लिरिस्टिक और स्क्रीनप्ले राइटर का भी काम कर चुके हैं। साउथ में इन्होंने अब तक 46 फिल्म में काम किया है ।अपनी एक्टिंग के बलबूते इन्हें अब तक एक फिल्म फेयर अवार्ड ,4 नेशनल फिल्म अवार्ड के अलावा 13 और बड़े पुरस्कार से नवाजा जा चुका है।

Read More

Recent