Categories: Politics

भाजपा ने लगाई अखिलेश यादव के परिवार में सबसे बड़ी सेंध

जैसा की आप सभी को पता ही है कि, राजनीतिक क्षेत्र में कोई ना कोई खबर रोजाना सामने आती रहती है। आज एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है कि, समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गई है। इस दौरान उन्होंने कहा है “मैं भाजपा का बहुत भाजपा की बहुत आभारी हूं। मेरे लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है। मैं पीएम मोदी का काम की प्रशंसा करती हूं”।

आपको बता दें अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने की बात पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी आपने बीजेपी पार्टी क्यों ज्वाइन किया। तो इस पर अपर्णा यादव ने कहा कि काफी दिनों की चर्चा के बाद, उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया है।

यह भी जान लें कि, अपर्णा यादव 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी की टिकट लेकर चुनाव लड़ी थी। आपको बता दे, उस समय उन्हें भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी ने पराजित किया था।

बता दे, कुछ समय पहले अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने का अंदाजा लगाया जा रहा था। वह कई मौकों पर प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर चुकी है। आपको बता दें अपर्णा छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी है।

अगर बात करें अपर्णा के शिक्षा की  तो उन्होंने ब्रिटेन के मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल रिलेशन एंड पॉलिटेक्निक्स में मास्टर डिग्री ली है। आपको बता दें और अपर्णा और प्रतीक की सगाई साल 2010 में हुई थी। और दोनों दिसंबर 2011 में शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। इस समय दोनों एक बेटी के मात-पिता हैं, जिसका नाम प्रथमा है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago