भोजपुरी इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां को कभी बॉडी शेमिंग की हुई थी शिकार, fat to fit होकर बनी फैंस की इंस्पिरेशन

बदलते दौर के साथ साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काफी सकारात्मक बदलाव हुए है। एक समय था जब भोजपुरी सिनेमा के दर्शक को भोजपुरी के कलाकारों को कम समझते थे।भोजपुरी की अभिनेत्रियां बॉडी शमिंग का शिकार हो जाती थी। मगर समय के साथ-साथ अब चीजें काफी बदल गई है। पहले इस इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काफी फैट हुआ करती थी लेकिन इसमें सब बदल गया है।

भोजपुरी की अभिनेत्री अब पहले की अपेक्षा खुद को फिट रखने में विश्वास रखती हैं ,तो चलिए आज भोजपुरी की कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं।

रानी चटर्जी

एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में आती है।एक दौर था जब ये अभिनेत्री काफी फैट थी। उस समय रानी को इसके लिए काफी ट्रोल भी किया गया था, लेकिन इन्होंने अपनी मेहनत से अपने अंदर गजब का बदलाव लाया। रानी ने कुछ ही समय के अंदर अपना 15 किलो वजन घटाया है।

मोनालिसा

भोजपुरी की अभिनेत्री और नजर फिल्म मोनालिसा के बारे में भला कौन नहीं जानता है ।एक्ट्रेस ने अपने दिलकश अंदाज से सबको कायल कर दिया है ।अभिनेत्री 40 साल की हो गई है ।मगर इस उम्र में इनका फिटनेस लेवल का पता लगाना बेहद मुश्किल है। यह आज भी एकदम यंग और फ्रेश लुक में नजर आती है।

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे जब भोजपुरी इंडस्ट्री में नई नई आई थी ,तो उस दौरान इनका वजन काफी अधिक था। इस वजह से लोग इनकी काफी आलोचनाएं करते थे और यही वो अभिनेत्री थी।

जिन को सबसे अधिक बॉडी शमिंग का शिकार होना पड़ा, लेकिन समय के साथ आम्रपाली ने खुद के साथ मेहनत किया और वह आज पूरी तरह से फिट हो चुकी है। खूबसूरती के मामले में आम्रपाली हमेशा से ही आगे रही हैं ,लेकिन अब अपनी फिटनेस से इन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया।

काजल राघवानी

राघवानी भोजपुरी सिनेमा की सबसे क्यूट एक्ट्रेस गिनी जाती हैं। इनकी सोशल मीडिया पर भी लंबी फैन फॉलोइंग है ।इंस्टाग्राम पर इस अभिनेत्री के 2.8 मिलीयन फॉलोअर्स रहे हैं।फिटनेस की माने तो ये अभिनेत्री इंडस्ट्री की सबसे स्लिम एक्ट्रेस में गिनी जाती है। यही वजह है कि नई जनरेशन के लोग इस अभिनेत्री से प्रेरणा लेते हैं।

पूनम दुबे


अभिनेत्री पूनम दुबे की पॉपुलैरिटी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी अधिक है ।इस अभिनेत्री ने अपनी फिटनेस से सबको हैरत में डाल दिया। अभिनेत्री की फिटनेस का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है।अभिनेत्री की अधिकांश फोटो सोशल मीडिया पर जीम के दौरान की है ।जोकि अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

अक्षरा सिंह


अभिनेत्री अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अभिनय के बल पर काफी नाम कमाया। अक्षरा का फैशन सेंस गजब का है। एक्टिंग के साथ-साथ अक्षरा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है।वहीं पिछले साल अक्षरा टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीपी में भी दिखाई दी थी।

निधि झा


भोजपुरी इंडस्ट्री में ग्लैमर का तड़का लगाने वाली निधि झा अभिनेत्री का नाम काफी पॉपुलर है।ये अभिनेत्री अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है ।निधि ने पहले की अपेक्षा अभी हाल में ही अपना काफी वजन कम कर लिया है ।निधि के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलीयन फॉलोअर्स है।

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago