ये 12 अभिनेत्रियों ने जब शादी से पहले प्रेगनेंसी की खबर देकर लोगों को हैरत में डाल दिया

ये 12 अभिनेत्रियों ने जब शादी से पहले प्रेगनेंसी की खबर देकर लोगों को हैरत में डाल दिया (When these 12 actresses surprised people by giving news of pregnancy before marriage) :- बॉलीवुड कि कुछ ऐसी अभिनेत्री है जो शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई इनमें से कुछ सिंगल मदर है ।बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हुई है जिसने प्रेग्नेंट होने के बाद विवाह रचाया और फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

वहीं उनमें से चंद अभिनेत्रियां तलाक भी ले चुकी है इन सबके चलते ये अभिनेत्रियां लाइम लाइट से दूरी बना ली है।तो चलिए आज जानते हैं ऐसे ही 12 अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर बॉलीवुड में हलचल मचा दी।

ये 12 अभिनेत्रियों ने जब शादी से पहले प्रेगनेंसी की खबर देकर लोगों को हैरत में डाल दिया (When these 12 actresses surprised people by giving news of pregnancy before marriage)

श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में मैं गिनी जाती है इनकी फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा काफी पसंद किया कहा जाता है कि इसी फिल्म के दौरान श्रीदेवी और बोनी कपूर एक दूसरे के करीब आ गए और श्रीदेवी प्रेगनेंट हो गई वही इस दौरान बोनी कपूर पहले से ही शादीशुदा थे।

श्रीदेवी की प्रेग्नेंट होने के बाद बोनी कपूर ने अपनी पत्नी कोना कपूर डिवोर्स ले लिया और 1996 में श्रीदेवी के साथ शादी कर ली इनकी एक बेटी हुई जिसका नाम जानवी कपूर है।

नीना गुप्ता


नीना गुप्ता ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय किया है। इस अभिनेत्री का क्रिकेटर विवियन रिचड्र्स के साथ लंबे समय तक अफेयर था। वही नीना की प्रेगनेंसी की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया। 1989 में नीना ने अपनी पहली बेटी मसाबा को जन्म दिया और ये आज भी सिंगल मदर बनके अपनी बेटी की परवरिश कर रही है।

अमृता अरोड़ा


मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है इनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा की शादी की खबर ने सबको सरप्राइज कर दिया।अमृता अरोड़ा ने अचानक से शादी करने का फैसला लिया था। इस वजह से लोगों को काफी हैरानी हुई बाद में अभिनेत्री से जुड़ी ये खबर भी सुनने को मिली कि अमृता शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी। शादी बिजनेसमैन शकील के लड़के से हुई थी शादी के कुछ महीनों बाद ही अमृता एक बेटे की मां बनी थी।

वीना मलिक

ये 12 अभिनेत्रियों ने जब शादी से पहले प्रेगनेंसी की खबर देकर लोगों को हैरत में डाल दिया
(When these 12 actresses surprised people by giving news of pregnancy before marriage)


पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। वीना मलिक ने 25 दिसंबर 2013 को दुबई के रहने वाले बिजनेसमैन, असद बशीर खान से निकाह किया था। वही सितंबर 2014 में इनका एक बेटा अबराम पैदा हुआ था।

खबरों में ये भी बात खुलकर आई थी कि यह बेटा वीना के एक्स बॉयफ्रेंड का है और असद इसके बायोलॉजिकल पिता नहीं है हालांकि वीना ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं बताया।

महिमा चौधरी


बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ने अचानक से फिल्मों से दूरी बना ली थी। वही इनसे जुड़ी एक खबर उन्हें भी लोगों को काफी हैरत में डाल दिया। इस खबर के मुताबिक महिमा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी ।महिमा ने बॉबी चौधरी से 2006 में शादी कर ली थी शादी के चंद महीने बाद ही इनको एक बेटी हुई हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही महिमा बॉबी से अलग हो गई थी।

कोंकणा सेन शर्मा


आर्ट सिनेमा का जाना माना चेहरा कोंकणा सेन शर्मा ने ‘आजा नचले में ‘ अपने को-स्टार रह चुके एक्टर रणबीर शौरी से एक प्राइवेट सेरेमनी में 2010 में शादी की थी। शादी के चंद महीनों बाद ही इन्होंने एक बेटे को जन्म दिया इसका नाम हारून रखा

असल में कोंकणा सेन ने शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इसीलिए इन्होंने जल्दी बाजी में शादी रचाई शादी के कुछ समय बाद दोनों का तलाक भी हो गया वर्तमान समय में दोनों ऑफिशियली अलग रहने लगे हैं

सारिका

ये 12 अभिनेत्रियों ने जब शादी से पहले प्रेगनेंसी की खबर देकर लोगों को हैरत में डाल दिया
(When these 12 actresses surprised people by giving news of pregnancy before marriage)


सारिका अभिनेत्री 80 दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है साउथ के सुपरस्टार कमल हासन और उनकी पत्नी डिवोर्स हो जाने के बाद ,कमल अपनी प्रेमिका सारिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे ऐसी खबर है कि लिव इन रिलेशन के दौरान सारिका प्रेग्नेंट हो गई थी।

और 28 जनवरी 1986 को सारिका ने अपनी पहली संतान श्रुति हसन को जन्म दिया।सारिका और कमल हासन ने साल 1988 में शादी कर ली थी शादी के बाद 1991 में इनकी दूसरी बेटी अक्षरा पैदा हुई थी। सारिका और कमल हसन ने 2004 में आपसी सहमति से तलाक भी ले लिया

निकोल रिची


निकोल रिची अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा एक टीवी शो में की थी ।वहीं जनवरी 2008 में निकोल और उनके बॉयफ्रेंड रॉकर जोयेल ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। इसके बाद इस कपल ने दिसंबर 2010 में दोनों ने शादी कर ली

सेलिना जेटली

जानशीन फिल्म अपने फिल्मी करियर की की शुरुआत करने वाली सेलिना जेटली ने जुलाई 2011 में अपने बॉयफ्रेंड पीटर हॉग से शादी की। इस अभिनेत्री को मार्च 2012 में दो जुड़वा बच्चे हुए जिनका नाम विराट और विंस्टन है। ऐसा माना जाता है कि से लेना भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी प्रेगनेंसी के कारण ही इन्होंने जल्दी बाजी में शादी की

जेसिका अल्बा

जेसिका अल्बा हॉलीवुड की अभिनेत्रियों में से एक है इस अभिनेत्री ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता कैश वॉरेन से 2009 में शादी की वही शादी के एक महीने बाद ही इन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया

अनुष्का शंकर

देश के जाने-माने सितार वादक और म्यूजिशियन अनुष्का शंकर किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अनुष्का शंकर भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और ब्रिटिश फिल्म मेकर जो राइट से 26 सितंबर 2010 में शादी की और शादी के 5 महीने बाद ही 22 फरवरी 2011 गोयनका बेटा जो भी शंकर राइट का जन्म हुआ।

मशहूर सितारवादक और म्यूजिशियन अनुष्का शंकर को आखिर कौन नहीं जानता है। अनुष्का शंकर भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं थी। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड और ब्रिटिश फिल्म मेकर जो राइट से 26 सितंबर 2010 में शादी की थी। और 5 महीने बाद ही 22 फरवरी 2011 को बेटे जुबिन शंकर राइट को जन्म दिया था।

ग्वेनेथ पैल्ट्रो

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ग्वेनेथ सिंगर पैल्ट्रो क्रिस मार्टिन के साथ लंबे समय तक अफेयर रहा और ग्वेथेन शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चली थी वहीं दिसंबर 2003 में इन्होंने शादी की और शादी के 5 महीने बाद ही इन्होंने बच्चे को जन्म दिया

Team Saffron

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

4 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago