Online se Dil tak

पीले रंग के सीक्वेंड लहंगे में मुस्कुराते नज़र आई शहनाज, विदेशी फैन ने लिखा,’आप राज कुमारी लग रही हो। ‘

शहनाज गिल एक दम टूटसी गई थीं, जब सिद्धार्थ शुक्ला के निधन हुआ था। फैंस भी काफी समय से इंतजार कर रहे थे शहनाज के मुस्कुराटह देखने के लिए। हाल ही में आए शेहनाज की लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को एक राहत दी, क्योंकि शहनाज गिल पुरानी जिंदगी की ट्रैक पर वापसी करती दिख रही हैं।

हाल ही में शहनाज द्वारा सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों ने तहलका मचा दिया, इन फ़ोटो के कारण वह फिर से सुर्खियां में हैं। फैंस ने इन तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार लूटा रहें हैं। आपकों बता दें, इन तस्वीरों में शहनाज पीले रंग के लंहगे में मुस्कुराते हुए पोज देती हुए काफ़ी खुबसूरत नज़र आ रहीं हैं।

पीले रंग के सीक्वेंड लहंगे में मुस्कुराते नज़र आई शहनाज, विदेशी फैन ने लिखा,'आप राज कुमारी लग रही हो। '
पीले रंग के सीक्वेंड लहंगे में मुस्कुराते नज़र आई शहनाज, विदेशी फैन ने लिखा,'आप राज कुमारी लग रही हो। '

वायरल हुईं शहनाज गिल की तस्वीरें

आपकों जानकारी के लिए बता दें,शहनाज ने अपनी इन तस्वीरें को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं, जिसमें उनके खुबसूरत अंदाज़ के सामने कोई भी फीका नज़र आएगा। शहनाज ने पीले रंग की सीक्वेंड लहंगे पहना हुआ है और इस लहंग के साथ ब्लू एंड पिंक कलर का दुपट्टा लिया हुआ हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,’कैसा रहा आपका दिन।’

शहनाज की इन तस्वीरों पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आए हैं। एक यूजर ने इस तस्वीर पर कॉमेंट में लिखा,’दिन तो बहुत खूबसूरत था, लेकिन आप उससे ज्यादा खूबसूरत हो’।

एक ने लिखा,’ कितनी प्यारी लग रही हो शहनाज.’ शहनाज की इन तस्वीरों पर विदेश तक के फैंस ने लाइक किया हैं, एक विदेशी फैन ने कॉमेंट में लिखा,’आप बिल्कुल राज कुमारी लग रही हो शहनाज। ‘

Read More

Recent