Categories: Entertainment

पड़ोसी केतन कक्कड़ का आरोप, सलमान के फार्म हाउस में गड़ी हैं लाशें, बच्चों की तस्करी में है शामिल

बॉलीवुड जगत का विवादों से रिश्ता सदियों का है, इसका अंदाजा आप आए दिन विवादों से जुड़े खबरों को देख कर लगा सकते हैं। हमने इस इंडस्ट्री में फिल्मों और रिलेशनशिप को लेकर विवाद सुना ही है, पर आज हम जिस विवाद के बारे में बात करने जा रहे है, वह निर्माता या अभीनेता से नही है, बल्कि अभिनेता का अपने आस पड़ोस से हैं। हां आपने सही सुना, अभी कुछ दिनों से अभिनेता सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच विवाद चर्चा का विषय बना हुआ हैं।

वहीं आपको बता दें, सलमान ख़ान के द्वारा अपने पड़ोसी के मजहब को घसीटने के कारण उनके पड़ोसी ने उन पर मानहानि का मामला दर्ज कर रखा हैं। इसके अलावा, इसी गुरुवार (20 जनवरी 2022) को मुंबई सिटी सिविल कोर्ट में इस पर सुनवाई भी हुई, जिसमे सलमान खान के वकील प्रदीप गाँधी ने कोर्ट के सामने कक्कड़ द्वारा लगाए गए आरोप रखे और आपत्तिजनक सामग्रियों को सोशल मीडिया से हटाने के लिए निर्देश देने की अपील की।

दरअसल हम पनवेल में सलमान के एक फार्म हाउस की बात कर रहे, जिसके बगल के एक प्लॉट में केतन कक्कड़ नाम के एक पड़ोसी रहते हैं। उनका दावा है कि सलमान खान ने प्लॉट तक जाने के रास्ते को ब्लॉक कर दिया है, इसके अलावा उनका आरोप है कि सलमान खान ‘डी गैंग के फ्रंट मैन’ है, और उन्हें राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेताओं का करीबी बताया हैं।

यहीं नही, उनका यह भी दावा है की उनका नाम बच्चों की तस्करी में शामिल हैं और उनके फार्म हाउस में कई फिल्म स्टार्स की लाशें दफन हैं।

इस पर सलमान के वकील का कहना है की, “बिना किसी सबूत ये आरोप लगाए गए। ये सारे आरोप केतन कक्कड़ की कल्पना की उपज हैं। उन्होंने कहा कि एक शिक्षित व्यक्ति होने के बावजूद कक्कड़ उनके मुवक्किल पर इस तरह के गुंडाछाप आरोप लगा रहे हैं।

उनकी व्यक्ति प्रतिष्ठा को खराब कर रहे हैं। उनके धर्म को झगड़े के बीच में ला रहे हैं, जबकि सलमान की माँ एक हिंदू हैं। उनके भाइयों ने हिंदुओं से शादी की है। उनका परिवार सारे त्योहार मनाता है। आजकल सबसे आसान काम कुछ लोगों को इकट्ठा करना, सोशल मीडिया पर आना और अपना सारा गुस्सा निकालना है।”

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago