दबंग सलमान खान के घर की बहू बनने वाली है ये अभिनेत्री

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की उम्र 55 साल से अधिक हो गई है, लेकिन ये आज भी कुंवारे हैं।जब भी शादी के बारे में इनसे जिक्र किया जाता है तो ऐसे में अभिनेता या तो सवाल को टाल देते है या फिर जवाब देना पसंद नहीं करते। खबर मीडिया में आ रही खबर के मुताबिक दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर की बहू बनने जा रही है।

इस खबर के आने के बाद लोग अंदाजा लगाने लगे कि सोनाक्षी दबंग के अभिनेता यानी सलमान खान से शादी करने वाले हैं ,तो बता दे सोनाक्षी सिन्हा का सलमान खान के घर में बहू बन कर जाना तो तय हुआ है

लेकिन इनकी शादी अभिनेता सलमान खान से नहीं हो रही है,बल्कि सोहेल खान के बहनोई बंटी सचदेव से होने वाली है गौरतलब है कि दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में है।

ऐसे में अब इस कपल ने शादी के बंधन में बंधने का डिसीजन लिया है।सोहेल की पत्नी सीमा खान के सगे भाई बंटी सचदेवा को भी सोनाक्षी के परिवार से बेहद लगाव है।उनके परिवार को इस रिश्ते इससे कोई दिक्कत नहीं है।

सोनाक्षी ने बंटी के साथ अपने रिश्ते के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह सेल्फ मेड मैन है ।अभी वे अपने कुंवारेपन इंजॉय करना चाहती है हालांकि बंटी और सोनाक्षी को एक साथ कई पार्टियों में देखा।

बंटी सचदेवा तलाकशुदा है ।इनकी शादी 2009 में अंबिका चौहान से हुई थी ,लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई और यह 4 साल बाद एकदम से अलग हो गए। बंटी लंबे समय से दबंग की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को डेट कर रहे हैं।

लेकिन अभी तक इनकी सगाई नहीं हो सकी है ।सोनाक्षी के परिवार ने उनकी शादी की खबर मीडिया में दे दी है। अब यह जानना काफी दिलचस्प होगा कि ये कपल शादी कब करेगे।

बंटी सचदेवा से शादी करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा के उनके परिवार की बहू बनना तो तय हो गया है।यानी कि ये अभिनेत्री बेहद जल्द सलमान खान की फैमिली का हिस्सा होंगी। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म ‘दबंग ‘ सलमान खान के साथ ही बनी थी।

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago