Categories: Sports

क्रिकेटर ऋषभ पंत की बहन ने खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी छोड़ा पीछे, देखे तस्वीरे

ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के एक बहुत ही बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। उन्होंने खुद के दम पर बहुत ही कम समय में अपनी बहुत अच्छी पहचान बनाई है। उन्होंने बहुत ही कम समय में बहुत ऊंचाइयों को छुआ है। ऋषभ सब संभव प्रयास कर रहे हैं जिससे वे टीम में धोनी की कमी को पूरा कर सकें। मगर आज इस लेख में हम ऋषभ पंत की नहीं बल्कि उनकी बहन साक्षी की बात करने वाले हैं। साक्षी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। इस मामले में मैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है।

आज हम जिस की बात करने वाले हैं वह ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत हैं। उनका जन्म 24 सितंबर 1995 में हुआ था। वह अपने भाई ऋषभ से उम्र में 2 साल बड़ी है। आइए जानते हैं उनके बारे में पूरी जानकारी।

आपको बता दें जहां ऋषव क्रिकेट में सबके बहुत प्रिय हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन शाक्षी सोशल मीडिया पर बहुत सफलता पा चुकी हैं। साक्षी फिलहाल यूनाइटेड किंगडम में रहती हैं। जहां से वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अगर बात करें उनकी फैन फॉलोइंग की तो वह भी बहुत अच्छी खासी है। उनकी इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत सारी तस्वीरें है। जिनमें में काफी खूबसूरत दिखाई देती है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाख फॉलवर है। जो रोजाना उनकी पोस्ट को देखते हैं और लाइक भी करते हैं।

जो भी वीडियो और फोटो वह पोस्ट करती हैं, सभी लोगों ने बहुत पसंद करते हैं। और जमकर कमेंट करते हैं। उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती हैं। वह अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान देती हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago