Categories: Entertainment

बेखुदी के एक्टर के 20 वें जन्मदिन पर घटित हुआ था ये दर्दनाक हादसा

बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे हुए हैं ,जोकि एक समय वो दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट किया करते थे ।यहां तक की लोग उन्हें पलकों में बिछा कर रखा करते थे। लेकिन बाद में उनकी चुनिंदा फिल्में फ्लॉप होने की वजह से दर्शकों ने उनके भुलाने में देरी न की। इस लिस्ट में आज हम उसी एक खास स्टार का जिक्र करेंगे। जिनको एक समय दर्शकों के द्वारा काफी प्यार दिया जाता था लेकिन आज वो गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। इन्होंने एक्टिंग से काफी दूरी बना ली है। अपने जमाने के एक्टर कमल सदाना फिलहाल फिल्मों में नजर नहीं आते ,लेकिन एक समय था जब दर्शक के इन्हें खूब पसंद किया करते थे। वही इस स्टार की निजी जिंदगी में कुछ ऐसा घटित हुआ जिसे जानकर लोगो के रोंगटे खड़े हो गए।

‘रंग ‘फिल्म ने दिलाई पॉपुलैरिटी


कमल सदाना का जन्म 21 अक्टूबर 1970 में हुआ था। इन्होंने एक एक्टर बनने का सपना सजाया था। वहीं साल 1992 में आई फिल्म ‘बेखुदी’ से इन्होंने हिंदी सिनेमा में पैर रखा। इस फिल्म में अभिनेता ने काजोल के साथ रोमांस किया था ।इस फिल्म को पर्दे पर लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। लेकिन इनकी अगली फिल्म’ रंग’ रही। इसी से कमल का करियर को लंबा उछाल मिला और ये रातों-रात चमक गए ।इस फिल्म में दिव्या भारती को इनकी हीरोइन रखा गया।लेकिन इनकी एक भी फिल्म कुछ खास प्रदर्शन ना कर सकी और ये खुद को अभिनेता के रूप में खुद को पहचान दिला सके। वहीं ये अपनी निजी जिंदगी में भी काफी परेशानियों में से गिरे रहे।

इंटरव्यू के दौरान अभिनेता कमल ने अपने जन्मदिन से जुड़ा एक बेहद दर्दनाक वाक्या शेयर किया। उनके जन्मदिन से जुड़ी ये घटना काफी दर्दनाक है ।कमल ने जिक्र करते हुए कहा कि ये वही दिन था ।जब उनकी मां बहन और पिता तो एक साथ दुनिया से चल बसे।इस घटना का दर्द आज भी अभिनेता जेहन में बस गया है।

20वें जन्मदिन पर हुआ था ये हादसा


कमल का कहना था कि उनके पिता का स्वभाव बेहद गुस्से वाला था ।उनका अक्सर मां से झगड़ा हुआ करता था।ऐसे में उनका एक झगड़ा अभिनेता के 20वें जन्मदिन पर हो गया। इनके पिता बृज सरदाना शराब के इस कदर नशे में थे कि वे गुस्से में बेकाबू हो गए और उन्होंने अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर उनकी मां और बहन को गोली से उड़ा दिया

गोली के लगते ही इनकी मां और बहन ऑन द स्पॉट की मौत हो गई। इसके बाद इनके के पिता ने खुद को भी गोली मार कर खत्म कर लिया।ये सारी घटनाएं कमल की आंखों के सामने घटित हुई थी और ये ठीक उनके जन्मदिन के मौके पर हुआ था ।इस घटना से कमल को गहरा सदमा लगा और वह लंबे समय तक डिप्रेशन में रहे ।कई सालों बाद भी वो इस हादसे को भुला ना सके। वही जब उनकी काउंसिलिंग की गई ,तब जाकर वो कुछ हद तक इस दर्दनाक हादसे से उबर पाए।

इतनी दर्दनाक घटना किसी को भी झकझोर सकती है ।वहीं अभिनेता के जन्मदिन वाले दिन कुछ ऐसा होगा इसकी उन्हें बिल्कुल उम्मीद ना थी ।यही वजह है कि इस घटना का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा ,और भी चाह कर भी एक बड़े स्टार न बन सके ।फिल्मों में कामयाबी ना मिलने के बाद उन्होंने डायरेक्शन के लिए हाथ अजमाया और वर्तमान में वह एक्टिंग छोड़ कर डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं।कमल अब 49 साल के पूरे हो चुके हैं। इनकी जिंदगी काफी खुशहाल है।

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago