Online se Dil tak

कबाड़ की बनी इस जीप के दीवाने हुए आनंद महिंद्रा, बलेरो देने का किया वादा

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर से अपने किए गए वादे को निभाया है ।अभी हाल के दिनों में ही इन्होंने ट्विटर पर एक व्यक्ति से को ‘जुगाड़ ‘से बने गाड़ी के बदले नई Bolero देने का वादा कर रखा था, जिसे अब इन्होंने पूरा करके दिखाया है।

जुगाड़ से बनाई इस गाड़ी के एवज में मिला ये गाड़ी

आनंद महिंद्रा ने पिछले ही महीने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया था। यूट्यूब चैनल चैनल Historicano के अनुसार ये वीडियो महाराष्ट्र के रहने वाले दत्तात्रेय लोहार का था। इन्होंने अपने बच्चों की जीत की पूर्ति करने के लिए Mahindra Thar मॉडल जैसी एक गाड़ी बनाई हुई थी।जो कि मात्र एक किक से स्टार्ट हो जाती है।

इस वीडियो को देखने के बाद महिंद्रा ने इस शख्स की काफी प्रशंसा की लेकिन इसके साथ ही उन्होंने सुरक्षा संबंधित खतरों को ध्यान में रखते हुए, इसके बदले में इस शख्स को एक नई बोलेरो गिफ्ट करने की घोषणा भी की थी इसी के साथ उन्होंने लिखा था कि ये गाड़ी हमें ‘कम संसाधन में हमे भी संसाधन संपन्न ‘होने के लिए प्रेरित करती है

महिंद्रा बोलरो भेजकर वादा निभाया

कबाड़ की बनी इस जीप के दीवाने हुए आनंद महिंद्रा, बलेरो देने का किया वादा
कबाड़ की बनी इस जीप के दीवाने हुए आनंद महिंद्रा, बलेरो देने का किया वादा


आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर किए गए इस वादे को पूरा करके दिखाया है। उन्होंने ट्विटर पर दत्तात्रेय के परिवार को बोलेरो गिफ्ट करने की बात कही थी। वही इन्होंने गिफ्ट देने के साथ कुछ फोटो शेयर किए हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि’ खुशी है कि उन्होंने दत्तात्रेय लोहार को अपनी गाड़ी के बदले में एक नई बोलेरो लेने के हमारे दिए गए प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। कल उनके परिवार को हमारी ओर से नई बोलेरो भेजी गई, और अभी से उनकी गाड़ी हमारी हुई। उनकी ये गाड़ी हमारी महिंद्रा रिसर्च वैली में सभी तरह की कारो के कलेक्शन का हिस्सा रहेगी। ये एक प्रकार से हमें संसाधन संपन्न होने की प्रेरणा देती रहेगी।

Read More

Recent