Categories: Entertainment

पुष्पा में अभिनय करने वाला हर किरदार है काफी महंगा, जानते है सबकी फीस

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा आजकल सुर्खियों में छाई हुई है। इनके सुर्खियों में छाए रहने की कोई वजह है। जिनमें इस फिल्म का डायलॉग फिल्म का गाना और भी ऐसे बहुत कुछ चीजें हैं, जो कि लोगों को खूब लुभा रहे हैं।इस फिल्म की कहानी लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ भी अधिक की कमाई की है। ।कोरोना काल में इस फिल्म की सफलता ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है ।तो चलिए जानते हैं रक्त चंदन की लकड़ी कीमत,जिसके आस पास घूमती है,पुष्पा फिल्म इस फिल्म में अभिनय के लिए किस किरदार ने कितना वसूला चलिए जानते है।

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा में अभिनय करने के एवज में मोटी फीस वसूली है।बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट रिपोर्ट की माने तो अल्लू ने इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये बतौर फीस लिए है

रश्मिका मंदाना


नेशनल क्रश और फिल्म लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने पुष्पा फिल्म में अभिनय के लिए मोटी फीस ली है। बता दे की अभिनेत्री ने 8 से 10 लाख बतौर फीस के रूप में चार्ज किए है।

सामंथा रुथ प्रभु

सुपर स्टार समांथा रूथ प्रभु ने इस फिल्म में आइटम सॉन्ग करके खूब सुर्खियां बटोरी है। माना जा रहा है कि इस आइटम सॉन्ग के एवज में इन्होंने डेढ़ करोड़ रुपए फीस वसूली है।

फहाद फासिल


फहद फासिल मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक जाने-माने सुपरस्टार है। वैसे तो इन्होंने बहुत सी फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है, लेकिन इस फिल्म में उन्होंने बेहद दिलचस्प विलेन की भूमिका निभाई है ।यही वजह है कि इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है।कहा जा रहा है कि इन्होंने इस फिल्म के लिए साढ़े तीन करोड़ रुपए चार्ज किया है

अनसूया भारद्वाज


जानी मानी अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज ने फिल्म में एक बेहद मजबूत किरदार निभाया है।बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया कि अनुसूया ने इस फिल्म के लिए तकरीबन डेढ़ से दो करोड़ की मोटी फीस वसूली है

डायरेक्टर सुकुमार

डायरेक्टर सुकुमार ने इंडस्ट्री को आर्या जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर लोगों का मनोरंजन किया है ।वहीं इस फिल्म के लिए इनको 25 करोड़ रुपए की फीस की मिलने की बात खुलकर आई है।

कंपोजर देवी श्री प्रसाद


देवी श्री प्रसाद इस फिल्म में बतौर कंपोजर थे। एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को म्यूजिक देने के लिए देवी श्री प्रसाद कुल लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपए ऑफर मिला है।

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago