Categories: Entertainment

सलमान के साथ फिल्म ‘तेरे नाम’ में नजर आई एक्ट्रेस आज दिखती है ऐसी, देखे लेटेस्ट फोटो

सलमान खान बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने बॉक्स ऑफिस में बहुत सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन्हीं फिल्मों में उनके 2003 में आई फिल्म तेरे नाम को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस फिल्म में सलमान खान ने राधे की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को उनके फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया था।

वहीं इसी फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट भूमिका चावला भी नजर आई थी। जिनकी है पहली फिल्म भूमिका ने अपनी मासूमियत और शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों को जीत लिया था। इसके बाद भूमिका ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई। लेकिन इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोग आज भी याद करते हैं।

इस फिल्म को आए हुए 18 साल से ज्यादा समय हो चुका है और इतने समय में अभिनेत्री भूमिका का लॉक काफी बदल गया है। फिल्म तेरे नाम में दिखने वाली भोली भाली सी भूमिका आज काफी अलग दिखते हैं। हल्की मासूमियत जरा भी कम नहीं हुई है।

लेकिन उनके लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। जिसमें वे येलो कलर का लाइफ जैकेट पहने हुए देख रही हैं। इस फोटो में भूमिका किसी बूट पर नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों को खोल रखा है और आंखों पर गॉगल्स भी लगाए हुए हैं। जिनसे वे बहुत ज्यादा स्टाइलिश नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे,  फिल्म तेरे नाम में भूमिका ने ‘निर्जरा’ के किरदार निभाया था। जो बहुत मासूम और भोली भाली होती है। इस फिल्म के बाद भूमिका सलमान के साथ दिल ने जिसे अपना कहा में भी देखी गईं। इसके साथ ही वह रन, धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago