Categories: Entertainment

राजकुमार ने अपनी पत्नी की एक अजीबोगरीब फोटो क्लिक करके फोटो शेयर की, ट्रोलर का ये रहा रिएक्शन

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा अपनी हाल में हुई शादी का आनंद ले रहे हैं यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद खूबसूरत कपल्स में एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन एक ना एक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।हाल में ही राजकुमार पत्नी पत्रलेखा के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की है।जिसके एवज में उन्हें प्रशंसा के बदले ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

राजकुमार ने हाल में ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की थी। जिसमें उनकी पत्नी पत्रलेखा दिखाई दे रही है। तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं।कि पत्रलेखा ने ऐसा पोज दिया है जोकि मिरर रिफ्लेक्शन के कारण देखने में अजीबोगरीब लग रहा है ।

तस्वीर को देखने के बाद फैंस हैरत में पड़ गए। एक नजर में देखने पर पत्रलेखा के एक पैर दो दिखाई दे रहे थे ।ये फोटो जब इंटरनेट पर वायरल हुई तो लोगों ने पत्रलेखा की इस पोस्ट पर धड़ाधड़ कमेंट करने लग गए और इनकी जमकर खिंचाई की।

अभिनेत्री ने सफेद रंग की टीशर्ट के साथ ब्लैक कलर के सूट पहन रखे हैं ।वही राजकुमार के चेहरे पर एक स्माइल है फोटो में वो अपनी के साथ दिख रहे है। एक यूजर ने फोटो को देखकर रिएक्ट करते हुए लिखा’ मैं तो सोचती रही कि ‘आखिर ऐसा कौन सा पोज है ‘।

वही दूसरे का कहना था ‘पत्नी की ऐसी फोटो भला कौन क्लिक करता है’ एक अन्य यूजर ने बड़े मजेदार अंदाज में कमेंट में लिखा कि पत्रलेखा ने क्या डायपर पहन रखा है क्या ? एक समय बाद जब पत्रलेखा का हद से ज्यादा मजाक उड़ने लगा तो राजकुमार इस बात से अच्छी न लगी और उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया से ही हटा दिया।

पत्रलेखा और राजकुमार पति पत्नी से पहले एक अच्छे दोस्त रहे है।उन्होंने तकरीबन 10 साल तक डेट किया। इसके बाद शादी करने का विचार बनाया। 15 नवंबर को इन्होंने शादी रचाई ।दोनों ने पारंपरिक समारोह में चंडीगढ़ में केवल अपने परिवार के सदस्यों और करीबी लोगों की मौजूदगी में की।

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago