Categories: Entertainment

पहचानिए कौन है यह दुबला पतला सा टोपी वाला लड़का, आज इसे लाखों लोग करते हैं पसंद

टीवी जगत में वर्तमान में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं और सभी ने अपने मेहनत और लगन से एक काबिल मुकाम हासिल किया है। अपनी काबिलियत के दम पर इन सितारों ने जनता के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई हुई है। हमेशा देखा जाता है कि फैंस अपने पसंदीदा सितारे के बारे में जाने के लिए हमेशा उतावले रहते हैं।  वह अपने फेवरेट कलाकार की जिंदगी के बारे में हर बात जानना चाहते हैं।

वैसे तो हम देखते ही रहते हैं चाहे बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर टीवी जगत वह सभी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते है। जिसके माध्यम से फैंस अपने सितारों के साथ जुड़े रहते हैं। वैसे सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें फैंस को बताते रहते है।

जो कि फैंस को बहुत अच्छी लगती हैं। सोशल मीडिया पर टीवी जगत के सितारों की हर चीज वायरल हो जाती है। चाहे वह सितारों की लेटेस्ट फोटो हो चाहे बचपन की और चाहे स्कूल के समय कि उनके हर फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

सभी फैंस अपने चहेते सितारों की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सब चीज जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। इसी बीच अभी एक और सितारे की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। और सोशल मीडिया पर यूजर उसे पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन ज्यादातर लोग उसे नहीं पहचान पा रहे।

अगर आप इस तस्वीर को ध्यान से देखें तो आपको दिखेगा, इसमें दुबला पतला सा बच्चा सर पर टोपी पहने हुए खड़ा है। क्या जानते हैं यह बच्चा कौन है?  चलो थोड़ा सा हिंट दे देते हैं, यह बहुत ही बड़े कॉमेडी किंग है।

अभी नहीं पहचाना चलिए। तो चलिए आपको बता देते हैं,आपको यह तस्वीर में जो बच्चा नजर आ रहा है, वह और कोई नहीं बल्कि धुरंधर कॉमेडियन कपिल शर्मा है। जी हां यह तस्वीर कपिल शर्मा की तस्वीर है। जो उन्होंने अपने फैंस के बीच सांझा की है।

कपिल शर्मा ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है। इसमें वह बहुत मासूम से नजर आ रहे हैं। उस समय उनकी उम्र 8 – 10 साल की होगी। आप देख सकते हैं,  इसमें वह काफी दुबले पतले नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “भाई भाई।” कॉमेडी किंग ने अपने कैप्शन के माध्यम से यह बताया है कि यह तस्वीर 28 वर्ष पुरानी है।

अगर वर्तमान की तस्वीर को देखा जाए तो उनकी आज की और बचपन की तस्वीर में काफी अंतर देखने को मिलता है। कपिल शर्मा की है फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। काफी लोग ऐसे हैं जिन्होंने पहली नजर में ही इस तस्वीर को पहचान लिया था।

वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। इस फोटो पर एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “भाई यह टोपी आमिर खान की है।” इस तस्वीर पर फैंस अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कपिल शर्मा के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को लाखों लोगों द्वारा लाइक्स किया जा चुका है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago