Online se Dil tak

दुल्हन का घुंघट उठाते ही दूल्हा हुआ बेकाब, मंडप में ही कर दिया यह काम…

भारत में एक बार फिर से शादियों का सीजन चल पड़ा है। सोशल मीडिया पर आए दिन ढेर सारे शादी के वीडियोस आती रहती हैं। प्यारे प्यारे वीडियो हम रोजाना सोशल मीडिया पर देखते ही रहते होंगे।  ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। यह वीडियो इतना प्यारा है कि आप इसे बार-बार देखना पसंद करेंगे। आइए बताते हैं ऐसा क्या है इस वीडियो में।

दूल्हा दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बहुत सारी प्लानिंग करते हैं। इस मौके पर वह बहुत सारी ऐसी चीजें करते हैं, जिससे कि उनकी शादी पूरी जिंदगी यादगार बन जाए। शादी के इन प्यारे पलों को दूल्हा दुल्हन के अलावा अन्य लोग भी खूब पसंद करते हैं। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है।

दुल्हन का घुंघट उठाते ही दूल्हा हुआ बेकाब, मंडप में ही कर दिया यह काम...
दुल्हन का घुंघट उठाते ही दूल्हा हुआ बेकाब, मंडप में ही कर दिया यह काम...

जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं, मंडप में शादी की रस्में हो रही हैं। इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन का घूंघट उठाता हुआ दिख रहा है। दुल्हन के परिवार के लोग दूल्हे से मजाक कर रहे हैं और दूल्हा शर्माता हुआ दिख रहा है। दुल्हन के परिवार वाले लगातार मजाक करते हैं। जिससे दूल्हे का चेहरा शर्म से बिल्कुल लाल पड़ा हुआ है।

जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन का घूंघट उठाता है, वैसे ही वे नीचे झुक कर उसके माथे को चूम लेता है। इस दौरान दुल्हन के घरवाले बोल पड़ते हैं “थोड़ा आराम से आराम से” यह दृश्य बहुत ही दिलचस्प है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसमें आ रहे दूल्हा और दुल्हन के एक्सप्रेशन दिल को छू जाते हैं।

Read More

Recent