Categories: Entertainment

जानिए कौन हैं पॉपुलर शार्क टैंक इंडिया शो के इन जजेस के Life Partner, देखे तस्वीरें

आज के समय में टीवी जगत में बहुत सारी रियालिटी शो आते हैं। जिसमें हमें अलग अलग हुनर देखने को मिलते हैं। ऐसे 1 बिजनेस जो शार्क टैंक इंडिया इन दिनों दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। यह शो लीक से हटकर प्रसारित किया जा रहा है। आपको बता दें इस शो के कांसेप्ट के अलावा इसके वजह से दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर हैं। आपको बता दें यह शो अमेरिकन रियलिटी शो से प्रेरित है। यह शो आज के समय में बहुत सफलता पा चुका है। अब इसे भारत में भी खूब पसंद किया जा रहा है। यह शो सोनी टीवी पर आता है। आइए आपको बताते हैं इस शो में लाइफ पार्टनर के बारे में।

आंचल कुमार- अनुपम मित्तल

आपको बता दें 4 जुलाई 2014 को शार्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल और आंचल ने शादी की थी। इस समय इन दोनों की एक क्यूट सी बेटी एलिशा है। आंचल एक ऐक्ट्रेस और मॉडल है। साल 2010 में बिग बॉस 4 का हिस्सा भी बनी थी। कहा जाता है कि यह दोनों एक कॉमन फ्रेंड के एक प्रोग्राम में मिले थे। जिन्होंने 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।

माधुरी जैन ग्रोवर- अशनीर ग्रोवर

आपको बता दें अशनीर ग्रोवर भारत पे के फाउंडर हैं और इन्हें आज के समय में किसी के पहचान की मोहताज नहीं है। यह शार्क टैंक इंडिया के सबसे सुर्खियों में रहने वाले जजों में से एक हैं। इन्होंने माधुरी चयन से शादी रचाई है। जो कि खुद भारत पे में ग्रुप हैड, कंट्रोलर के पद पर हैं। इन दोनों के दो बच्चे हैं, अवि और मन्नत।

अमन गुप्ता- प्रिया डागर

आपको बता दे BoAT के को-फाउंडर अमन गुप्ता है। अमन गुप्ता ने साल 2008 में प्रिया डागर से शादी रचाई थी। और वर्तमान में दोनो के पास दो बच्चे है। इन दोनो के पास दो  बेटियों है। जिनका नाम मिआ और अदा हैं।

विनीता सिंह और कौशिक मुखर्जी

आपको बता दें कॉस्मेटिक्स कि को फाउंडर विनीता सिंह शुगर है और इन्होंने कौशिक मुखर्जी के साथ शादी रचाई है। जो कि खुद एक शुगर कॉस्मेटिक्स के को फाउंडर और सीईओ हैं। जिन्होंने साल 2011 में शादी की थी।

वर्तमान में दोनों के पास 2 बच्चे हैं।  विनीता के बारे में कहा जाता है कि इन्होंने आईआईएम अहमदाबाद से पढ़ाई की और काफी अच्छे पैकेज वाली जॉब भी मिल रही थी।  लेकिन उन्होंने जॉब का ऑफर लेने से इनकार कर दिया है।

ग़ज़ल अलघ और वरुण अलघ

आपको बता दे, गजल अलघ ने पति वरुण के साथ में साल 2011 में शादी रचाई थी। कपल मामाअर्थ के को-फाउंडर हैं। वर्तमान में इन दोनों का एक बेटा भी है। बता दे कि, गजल का जन्म भारत के हरियाणा में स्थित गुड़गांव में हुआ था।

नमिता थापर और विकास थापर

नमिता थापर का जन्म 21 मार्च 1977 को पुणे महाराष्ट्र में हुआ था। इन्होंने विकाश थापर के साथ शादी रचाई थी और अभी दोनो दो बेटों के पेरेंट्स है। जिनके नाम वीर और जय है। बता दें कि नमिता थापर एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और उनके पति विकास थापर भी कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के पद पर हैं।

पियूष बंसल और निधि मित्तल

आपको बता दे, पियूष बंसल की शादी निधि मित्तल से हुई है। और वर्तमान दोनो के पास एक बच्चा भी है जिसका नाम Evan है और यह अपने माता पिता के साथ दिल्ली मे ही रहते है। आपको बता दे कि पियूष बंसल भारत के इंटरप्रेन्योर है और Lenskart के सीईओ और फाउंडर है।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago