Categories: EntertainmentTrending

कमल हासन की शादी से पहले ही हुआ श्रुति हासन का जन्म, स्कूल में छुपाकर रखनी पड़ी थी अपनी पहचान

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हुए है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का लंबे समय तक मनोरंजन किया। वही उनके बाद उनके बच्चों बच्चों ने भी एक्टिंग की लाइन पकड़ी। उन्होंने भी अभिनय के जरिए खासा नाम कमाया। आज हम ऐसे ही एक्ट्रेस और एक्टर का जिक्र करेंगे जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया। इस लिस्ट में कमल हासन और सारिका का नाम साउथ इंडस्ट्री में टॉप पर आता है। असल जिंदगी में ये स्टार पति-पत्नी है। इनकी फैन फॉलोइंग की भी लंबी लिस्ट है।

कमल हसन और सारिका के जैसे इनकी बेटी श्रुति हसन ने भी एक्टिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम कमाया। जिसके बदौलत शोहरत इनकी कदम चूमती है। श्रुति हसन एक ऐक्टर ही नहीं बल्कि प्लेबैक सिंगर के रूप में भी काम कर चुकी है। आज के समय में साउथ इंडस्ट्री में इनकी बड़ी पहचान है।

फिल्मी दुनिया से इत्तेफाक में रखने वालों को शायद ये नहीं पता होगा कि श्रुति हसन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अपने बचपन में ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में कर दी थी। पहली बार श्रुति बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म चाची 420 में देखी है।

वही इन्होंने 2009 में बॉलीवुड में लीड एक्ट्रेस के रूप में डेब्यू किया। बॉलीवुड कि इस फिल्म का नाम ‘लक’ था। जिसमें श्रुति अभिनेता आमिर खान के भांजे इमरान खान के अपोजिट दिखाई दी थी। वहीं इस फिल्म में अभिनेत्री के अलावा भी कई दिग्गज स्टार्स थे। जिनमें से एक अभिनेता का नाम संजय दत्त भी थे।

श्रुति हसन के बारे में एक बेहद दिलचस्प वाक्य जोकि हम आपको बताने जा रहे। असल में श्रुति हसन के माता-पिता यानी की सारिका और कमल दोनो अपनी शादी से पहले ही लिव इन रिलेशनशिप में रहने लग गए थे।इसी दौरान सारिका प्रेग्नेट हो गई और इनकी शादी भी नही हुई थी।तभी इनकी बेटी श्रुति हासन का जन्म हुआ।

साउथ की अभिनेत्री के बारे में एक और वाक्या जिससे बहुत कम लोग परिचित होगे चलिए जानते है।आपको मालूम होगा की श्रुति हसन को लेकर कई ऐसी रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया कि जब श्रुति स्कूल में थी।

तभी उन्होंने अपना नाम बदलकर अपनी पढ़ाई कंप्लीट की।उन्होंने ऐसा इसलिए किया जिससे कि किसी को पता ना चले कि वो एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखती हैं।रिपोर्ट के अनुसार श्रुति ने स्कूल में अपना नाम पूजा रामचंद्रन रखा हुआ था।

Team Saffron

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago