Categories: Entertainment

बेटे अभिषेक के पैदा होते ही अमिताभ ने कर दी थी यह बड़ी गलती, आज भी होता है पछतावा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन का एक जाना माना नाम है। पूरी इंडस्ट्री आज के समय में उन्हें जानती है और उनकी बहुत इज्जत भी करती है। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट डालते रहते हैं। फैंस को उनकी पोस्ट बहुत पसंद आती हैं। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का बिग बी भी कहा जाता है।

फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं । वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं।  अक्सर वह अपनी फिल्मों की वजह से चर्चाओं में आते हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण उनकी एक गलती है। जाने क्या।

अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वह सभी के पसंदीदा कलाकार हैं। वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता भी हैं। अभी हाल ही में उनकी एक गलती सामने आई है। जिसके बारे में सुनकर उनके फैंस को विश्वास ही नहीं हो पा रहा कि उनके फेवरेट अभिनेता कुछ ऐसा भी कर सकते हैं। इस गलती के चलते कई लोगों की नौकरियां भी दांव पर लग गई थी।

उनसे यह गलती बेटे अभिषेक बच्चन के जन्म पर हुई थी। जब अभिषेक बच्चन का जन्म हुआ था तो, अमिताभ की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। उन्होंने खुशी के मारे ऑन ड्यूटी डॉक्टर और नर्सेज को वाइन पीला दी।

जिसकी शिकायत किसी ने दे दी। जिसके बाद उन सभी लोगों को नौकरी से निकाले जाने वाला था, लेकिन तभी अमिताभ बच्चन ने उनसे बातचीत करके अपनी गलती की माफी मांगी। उनकी गलती समय सुर्खियों में बनी हुई है।

अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को हुआ था। जब उनका जन्म हुआ था तो अमिताभ और जया के साथ-साथ पूरे अस्पताल में खुशी छा गई थी।  यहां तक की अमिताभ के साथ पहली बार जूनियर बच्चन को देखा तो वह सोशल मीडिया पर छा गई थी। इनकी यह तस्वीर लोगो ने बहुत पसंद की थी।

वहीं अगर बात करें अभिनेता अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नज़र आ सकते हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में ‘झुंड’, ‘ब्रम्हास्त्र’, ‘रनवे 34’, ‘प्रोजेक्ट के’ का नाम शामिल है। बिग बी की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago