Categories: Entertainment

श्री देवी की छोटी बेटी दिखने में है बेहद ग्लैमरस, इसके बावजूद भी…

आज के समय में बॉलीवुड में जानवी कपूर एक जाना माना नाम है। शायद ही कोई ऐसा होगा जो आज के समय में उन्हें नहीं जानता होगा।  पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में जानवी कपूर ने बहुत इज्जत और नाम कमाया है। उन्होंने अब तक बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जानवी कपूर दिखने में भी बहुत ज्यादा खूबसूरत है। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। जैसा कि आप सभी को पता ही है कि जानवी कपूर सबसे ही खूबसूरत और जानी मानी  एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी है। इसी वजह से वह भी बहुत खूबसूरत है।  उनकी शक्ल बिल्कुल उनकी मम्मी यानी श्रीदेवी पर गई है।

इन दिनों मैं सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियों में आई हुई है। जिसकी वजह उनकी छोटी बहन खुशी कपूर है। अगर बात करें सुंदरता के तो खुशी कपूर अपनी बड़ी बहन जानवी को भी खूबसूरती के मामले में पीछे छोड़ती है। आइए जानते हैं कितनी खूबसूरत है खुशी कपूर।

अभिनेत्री श्रीदेवी बॉलीवुड की एक बहुत ही जानी-मानी और सम्माननीय अभिनेत्री रही है। जिसके चलते आज भी पूरा बॉलीवुड उन्हें याद करता है। इन दिनों वह अपनी उनकी छोटी बेटी की वजह से सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियों में आई हुई है क्योंकि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है।

जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया है। कुछ ही समय में  उनकी फैन फॉल्विंग लाखों में पहुंच गई है। आपको बता दें खुशी कपूर जानवी कपूर की छोटी बहन है।

जानवी कपूर समय में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री बन चुकी है। खुशी कपूर की तस्वीर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जानवी कपूर को तो सब भूल चुके हैं। अब हम आपको बताएंगे कि आखिर इतनी सुंदर होने के बाद भी खुशी कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री क्यों नहीं की।

आपको बता दें श्रीदेवी की दोनों ही बेटियां दिखने में बेहद खूबसूरत है। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर दोनों को बहुत पसंद किया जा रहा है। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जानवी कपूर वर्तमान में बॉलीवुड की एक बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री बन चुकी है।

लेकिन छोटी बेटी ने अभी तक बॉलीवुड में अपनी कोई पहचान नहीं बनाई है,  क्योंकि उन्होंने अब तक बॉलीवुड में एंट्री ही नहीं की है। लेकिन अभी कुछ सूत्रों से पता चला है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में अपना डब्लू करने वाली है। इसमें कोई शक नहीं है कि भविष्य में अपनी बड़ी बहन जानवी कपूर से बड़ी अभिनेत्री बनेगी।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago