Online se Dil tak

शादी के बाद Mouni Roy नजर आई और भी हॉट और बोल्ड, तस्वीरें हुईं वायरल!

छोटे पर्दे पर सीरियल देवों के देव महादेव से अपने करियर की शुरुआत करने वाली खूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। टीवी जगत के बाद बॉलीवुड में भी कई सारी प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी है मौनी रॉय। अक्षय कुमार से लेकर राजकुमार राव के साथ भी नजर आ चुकी है मोनी रॉय। और पिछले कुछ समय से अपनी शादी क्यों लेकर भी काफी जगह लाईमलाईट पर हैं।

मौनी जहां एक बंगाली फैमिली से बिलॉन्ग करती है वही सूरज मलयाली है। 17 जनवरी को इन्होंने मलयाली और बंगाली दोनों ही रीति-रिवाजों से शादी संपन्न की। एक दूसरे के ट्रेडीशन और कल्चर का मान रखते हुए दोनों ने अपने-अपने ट्रेडीशनल लुक में काफी धूमधाम से शादी की है।

शादी के बाद Mouni Roy नजर आई और भी हॉट और बोल्ड, तस्वीरें हुईं वायरल!
शादी के बाद Mouni Roy नजर आई और भी हॉट और बोल्ड, तस्वीरें हुईं वायरल!

फिलहाल शादी के बाद वह अपनी हनीमून पीरियड इंजॉय कर रही है। आर्य न्यूली मैरिड कपल अपनी मैरिड लाइफ खूब सारा इंजॉय कर रही है। लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके सुर्खियां बटोर रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह कुछ हसीन लम्हे बिताती नजर आ रही हैं। इन फोटोस में मोनी बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस और स्टनिंग दिखाई दे रही है। ‌

इससे पहले अपनी शादी की तस्वीरें और रश्मि की वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके चर्चा का विषय बनी हुई थी। उनके शादी के फोटोस को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

अब जब यह न्यूली मैरिड वूमेन अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की है तो इससे उनके चाहने वालों को जैसे मानो ट्रीट मिल गई। इन फोटोस में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय ब्लू कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप और मल्टी कलर प्लेयर्स स्कर्ट पहने नजर आ रही है।

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने इसके साथ मैचिंग भी कैरी किया है। लेकिन उन्होंने अपने सर को खोल रखा है। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को ओपन रखा है।

मौनी ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह कभी स्विमिंग पूल के किनारे तो कभी बालकनी में कातिलाना पोज देती नजर आ रही है। उनकी यह अदाएं लोगों को काफी ज्यादा भा रही है।

Read More

Recent