Online se Dil tak

संपादक सुरेश चव्हाणके को लेकर आई यह बड़ी ख़बर…


सुदर्शन चैनल बहुत ही जाना माना न्यूज़ चैनल है। हाल ही में इसके संपादक सुरेश चव्हाणके को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। संपादक को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ट्रेंड कर रहे हैं। आपको बता दें संपादक समय-समय पर सनातनी संस्कृति को लेकर आवाज उठाते रहते हैं। इतना ही नहीं सुरेश भारत को हिंदू राष्ट्र के रूप में देखना चाहते हैं। अब हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कौन सी खबर सुर्खियों में चल रही है।

वर्तमान में है गुजरात एटीएस उन लोगों से पूछताछ कर रही है, जो देश में अस्थिरता लाने की तैयारी कर रहे हैं। कुछ ऐसे लोगों को भी एटीएस ने पकड़ा है जिनके संबंध पाकिस्तान और चीन से है।

संपादक सुरेश चव्हाणके को लेकर आई यह बड़ी ख़बर…
संपादक सुरेश चव्हाणके को लेकर आई यह बड़ी ख़बर…

इसके अलावा समय समय पर हिंदू राष्ट्र सनातनी संस्कृति की आवाज उठाने वाले पत्रकार सुरेश को भी मारने की तैयारी चल रही थी। इसकी जानकारी गुजरात एटीएस ने मीडिया से बात करते हुए दी।

योगेश मिश्रा नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि पत्रकार हिंदू संस्कृति को लेकर आवाज उठाता रहता है। इसलिए उन्हें मारने की तैयारी चल रही थी। जो कि किसी भी तरह से सही नहीं है। इतना ही नहीं पत्रकार को लेकर हजारों लोग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

सुरेश के बारे में जैसे ही लोगों को जानकारी मिली तो सभी लोग एक के बाद एक ट्वीट करते जा रहे हैं और कुछ लोग पत्रकार की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। अब हम आपको कुछ ट्वीट दिखाने वाले हैं, जो लोगों ने किए हैं तो देखिए सोशल मीडिया यूजर्स पर लोगों ने पत्रकार को लेकर क्या ट्वीट किए हैं।

Read More

Recent