फिर एक बार अपने एक्स हसबैंड अरबाज के साथ दिखी मलाइका अरोड़ा, क्या दोनो में हुआ सुझाव

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा से अपनी बोल्ड अदा के लिए सुर्खियों पर रहती है। 48 साल के मलाइका अपनी डिवोर्स के बाद अर्जुन कपूर के साथ अब रिश्ते में है। अर्जुन के साथ उनके अफेयर के चलते वह चर्चा का विषय बनी रही है। हालांकि आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के पहले पति अरबाज खान के साथ मलाइका शादी की थी तो दोनों एक बेटे के माता-पिता भी बने थे। उनका बेटा अब काफी बड़ा हो चुका है और वह अपनी मां के साथ ही रहता है। हालांकि उनका बेटा मलाइका को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता।

एक बार पूरा ने एक इंटरव्यू में मलाइका यह कही थी कि जब भी टीवी पर मलाइका का कोई सॉन्ग चलता है तो उनके बेटे वहां से उठ कर चले जाते हैं मलाइका का यू आइटम सॉन्ग्स पर डांस करना उनके बेटे को जरा भी पसंद नहीं।

लेकिन भले ही मलाइका और अरबाज खान एक दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन फिर भी अपने बच्चे अरहान के लिए अभी तक वह माता-पिता है और एक हैं। भले ही दोनों की जिंदगी मैं दोनों ही काफी आगे बढ़ चुके हैं और काफी ज्यादा व्यस्त रहते हैं लेकिन फिर भी जहां तक बच्चे की बात है तो दोनों एक साथ पत्थर की तरह खड़े नजर आते हैं।

अभी इसी बीच मलाइका और अरबाज का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपने बच्चे आ रहा न खान को छोड़कर मुंबई एयर टर्मिनल पहुंचे हैं इस वीडियो में मलाई कार्रवाई और उनका बच्चा रहा एक केसिंग में नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में मलाइका और अरबाज एक दूसरे से बात करते हुए भी नजर आ रहे है। यह वीडीओ अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसपर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

आए दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के वजह से लोगों को दीवाना बना रही है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हिट और बोल्ड तस्वीरे शेयर करती रहती है, जो की उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आता है।

Team Saffron

Recent Posts

भाजपा के जुमले इस चुनाव में नहीं चल रहे हैं: NIT विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा

एनआईटी विधानसभा-86 के विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि फरीदाबाद लोकसभा सीट से पूर्व मंत्री…

5 days ago

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

3 months ago