Categories: Entertainment

पूजा भट्ट संग अपने रिश्ते को लेकर रणबीर शौरी ने कही यह बड़ी बात, कहा – बिना शराब पिये मुझ पर करती थी वार

रणवीर शौरी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं,  जिन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग को दिखाया है उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में की थी उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें   वह पहचान नहीं मिल पाई जिसके वे हकदार थे।  वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं

आपको बता दें अभिनेता रणवीर शौरी बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट के साथ लिव-इन में रहते थे। वह काफी लंबे समय तक लिव-इन में रहे थे। लेकिन इस रिश्ते का अंत बहुत ही दर्दनाक था।

आपको बता दे,  पूजा भट्ट ने फिल्म डैडी से बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी। वह रणवीर शौरी से प्यार करती थी। लेकिन वह उनसे शादी नहीं कर पाई।

पूजा भट्ट के घरवालों को यह रिश्ता बिल्कुल भी पसंद नहीं था। इस वजह से अक्सर दोनों के बीच झगड़ा रहता था। इसी झगड़े में बात इतनी बढ़ गई कि रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट के साथ मारपीट कर दी और उनके ऊपर कई आरोप भी लगाए।

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर शौरी ने झगड़े के बारे में बताते हुए कहा कि, “पहली बात तो मैं साफ करना चाहूंगा कि मुझे नहीं लगता कि वे इतने पावरफुल हैं कि मेरा करियर बिगाड़ सकते हैं। दूसरी बात, ऐसा नहीं है कि मैं उन्हें अपना दुश्मन बनाना चाहता था।”

आगे उन्होंने बताया “उन लोगों ने पब्लिक में जाकर मेरे बारे में झूठ बोलना शुरु किया था। उन्होंने आगे कहा कि इन बातों से मेरी इमेज पर फर्क पड़ा। मुझे अच्छे प्रोजेक्ट्स मिलने बंद हो गए थे और मैं छोटे-मोटे प्रोजेक्ट्स पर काम करने लगा था।”

फिर उन्होंने कहा कि, “मैं उसके घर पीने चला जाता था। वो कहती थी कि मैं बहुत ज्यादा शराब पीता हूं और उसका ध्यान नहीं रखता हूं। मैं उसे कहता भी था कि अगर उसे दिक्कत है तो मैं जा सकता हूं। इससे वो इरिटेट हो जाती थी और हिंसक भी हो जाती थी।”

उन्होंने आगे बताया “मुझे हिंसक होने के लिए शराब चाहिए होती थी। लेकिन पूजा बिना नशे के ही हिंसक हो जाया करती थी। मैंने उसे कहा भी था अगर वो लगातार ऐसा बिहेव करेंगी तो ये रिलेशनशिप नहीं चल पाएगा। उसने कम से कम 30 बार मेरे साथ ऐसी हरकत की होगी।”

इस बारे में पूजा भट्ट ने बताया कि, “रणवीर जब शराब पीकर घर आए तो मैने उन्हें घर के अंदर आने नही दिया। उस दौरान रणवीर ने गुस्से में बिना किसी वजह मुझ पर अटैक कर दिया। उस वक्त मेरी एक सर्जरी भी हुई थी और रणवीर ने उसी जगह पर इतनी जोर से मारा कि खून निकलने लगा।”

आपको बता दें पूजा भट्ट रणवीर शौरी से अलग होने के बाद उन्होंने मनीष मखीजा के साथ रिश्ते बनाए और शादी की।  यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई।  और दोनों का तलाक हो गया।

अगर बात करें रणवीर शौरी की तो उन्होंने अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा के साथ शादी की। इसके बाद उनके घर में एक बेटे का जन्म हुआ। लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चला और  दोनों अलग हो गए।

Kunal Bhati

Recent Posts

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती – रेणु भाटिया (हरियाणा महिला आयोग की Chairperson)

मैं किसी बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके लिए मैं कुछ भी कर…

2 months ago

नृत्य मेरे लिए पूजा के योग्य है: कशीना

एक शिक्षक के रूप में होने और MRIS 14( मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर 14)…

2 months ago

महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस पर रक्तदान कर बनें पुण्य के भागी : भारत अरोड़ा

श्री महारानी वैष्णव देवी मंदिर संस्थान द्वारा महारानी की प्राण प्रतिष्ठा दिवस के उपलक्ष्य में…

2 months ago

पुलिस का दुरूपयोग कर रही है भाजपा सरकार-विधायक नीरज शर्मा

आज दिनांक 26 फरवरी को एनआईटी फरीदाबाद से विधायक नीरज शर्मा ने बहादुरगढ में दिन…

2 months ago